समुद्र किनारे पति संग रोमांटिक हुईं शमा सिकंदर, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने लुक्स के कारण फिर से फैंस का खींच लिया है. इस बार वह पति के साथ समुद्र किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. शमा का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 07:32 PM IST
  • शमा सिकंदर सोशल मीडिया लवर हैं
  • शमा 40 की उम्र में काफी फिट रहती हैं
समुद्र किनारे पति संग रोमांटिक हुईं शमा सिकंदर, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अक्सर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को भी अब उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. इस बार एक्ट्रेस काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक के बाद एक कुछ फोटोज शेयर की हैं.

Shama Sikander का फिर दिखा सिजलिंग लुक

लेटेस्ट तस्वीरों में शमा थाईलैंड में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. यहां कुछ फोटोज में वह समुद्र किनार पोज दे रही हैं, तो वहीं कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस को किसी रेस्टोरेंट में पोज देते हुए देखा जा रहा है. यहां एक फोटो में शमा पति के साथ भी सेल्फी क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज में उन्हें काफी खुश और मस्ती भरे अंदाज में देखा जा रहा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शमा सिकंदर

शमा इन तस्वीरों में मल्टी शेड के शॉर्ट्स और ग्रे कलर की स्किन फिट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. यहां एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है और उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इस सिंपल से लुक में भी शमा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधने भी शुरू कर दिए हैं.

लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं शमा

गौरतलब है कि शमा पिछले काफी समय से किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनी हैं. हालांकि, उन्हें अब तक के करियर में कई टीवी शोज, फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं. खासतौर पर 40 की उम्र में भी अपनी फिटनेस से उन्होंने दुनियाभर के लोगों को प्रेरित किया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पिंक सिल्क ड्रेस पहन हुईं बोल्ड, सिजलिंग अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़