कार में बैठ बोल्ड हुईं 41 साल की शमा सिकंदर, कैमरे के सामने खोले कोट के बटन

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 08:35 PM IST
  • फिर से चर्चा में आईं शमा सिकंदर
  • एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर भी हैं
कार में बैठ बोल्ड हुईं 41 साल की शमा सिकंदर, कैमरे के सामने खोले कोट के बटन

नई दिल्ली: टीवी से लकेर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. शमा पिछले काफी समय से किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. 

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं शमा

हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि शमा के फैंस की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में वह लगभग हर दिन अपना अवतार शेयर कर ही देती है, जो तेजी से वायरल हो जाता है. अब लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस को काफी बेबाक अंदाज में देखा जा रहा है.

शमा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार 

तस्वीर में शमा को रेड कलर का कोट-पैंट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक ब्रालेट पेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने हैवी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कार में बैठ कातिलाना पोज दे रही हैं. 

बेहद हॉट लग रही हैं शमा

इस लुक में शमा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. अब शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शहनाज गिल ने कैमरे के सामने बदला लुक, वन शोल्डर ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़