Shama Sikander: पहले नहीं देखा होगा शमा सिकंदर इतना हॉट लुक, 41 की उम्र में पानी में लगाई आग

Shama Sikander Hot Look: शमा सिकंदर अपने लुक्स के कारण हर दिन खबरों में रहती हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. यहां एक्ट्रेस पहले से ही हॉट दिख रही हैं. फोटो में शमा स्वीमिंग पूल में खड़ी दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 02:19 PM IST
  • शमा सिकंदर की हॉट अदाओं ने किया मदहोश
  • शमा का हर लुक खूब वायरल होता रहता है
Shama Sikander: पहले नहीं देखा होगा शमा सिकंदर इतना हॉट लुक, 41 की उम्र में पानी में लगाई आग

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) का नया फोटोशूट एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. कुछ घंटों पहले ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. यहां उन्हें ब्लू कलर की प्रिंटेड मोनोकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. फोटो में शमा स्वीमिंग पूल में खड़ी हुई दिख रही हैं. यहां एक्ट्रेस इस लुक अपनी अदाओं से और हॉट बनाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं Shama Sikander

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को संवारते हुए पोज दिए हैं. यहां उनकी आंखे बंद है. शमा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

कुछ ही देर में उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब तारीफें की हैं. उनके इस लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं.

लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है शमा सिकंदर

गौरतलब है कि शमा फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर कर चुकी हैं. तमाम टीवी शोज में एक्टिंग का कमाल दिखाने के अलावा एक्ट्रेस कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काफी काम किया है. हालांकि, इसके बावजूद शमा की एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया.

कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं शमा सिकंदर

शमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. पिछली बार वह 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'बाइपास रोड' में नजर आ रही हैं. इसके बाद उन्हें 'हवा करदा' टाइटल सॉन्ग में भी देखा गया था. हालांकि, शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Shraddha Arya Video: 'संस्कारी बहू' श्रद्धा आर्या ने सिर्फ टॉवल पहन किया ऐसा डांस, तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़