स्विमसूट पहन शमा सिकंदर हुईं बोल्ड, 40 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

शमा सिकंदर उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो वक्त के साथ और बोल्ड होती जा रही हैं. पिछले कुछ वक्त से वह लगातार अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में हैं. अब फिर से शमा के लुक ने होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 08:36 PM IST
  • शमा सिकंदर का बोल्ड लुक चर्चा में हैं
  • 40 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं
स्विमसूट पहन शमा सिकंदर हुईं बोल्ड, 40 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. देखते ही देखते शमा सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में है.

शमा ने दिखाया सिजलिंग लुक

शमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इसमें उन्हें स्वीमिंगपूल के किनारे पर बैठे देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस ने एनिमल प्रिंट वाला स्विमसूट पहना है. फोटो में शमा का बैकसाइड दिख रहा है, लेकिन उन्होंने चेहरे का साइड लुख दिखाया है. यहां उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर ऊपर की ओर बांधा हुआ है. तस्वीर में शमा काफी हॉट दिख रही हैं.

40 की उम्र में भी फिट हैं शमा

इस फोटो में शमा काफी फिट दिख रही हैं. उन्हें देखकर कहा ही नहीं जा सकता है कि वह 40 साल की हो चुका हैं. शमा ने आज भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

ऐसे में फैंस उनसे काफी प्रेरित होते रहते हैं. इस फोटो में भी शमा के कर्वी फिगर ने ध्यान खींच लिया है.

हर तरह के प्रोजेक्ट में दिख चुकी हैं शमा

गौरतलब है कि शमा अब तक के अपने करियर में टीवी शोज के अलावा 'मन', 'बस्ती' और 'बायपास रोड' जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है. साथ ही वह वेब सीरीज और कई म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं, उनके फैंस ने उन्हें हर अंदाज में पसंद किया है.

ये भी पढ़ें- 'अंग्रेजी मीडियम' की तारिका पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सोफे पर बैठ दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़