शनाया कपूर पर चढ़ा 'देसी बार्बी' का रंग, सादगी देख आप भी हो जाएंगे दीवाने!

शनाया कपूर ने अपनी अदाओं का जादू हमेशा ही लोगों पर चलाया है. बेशक अभी उन्होंने इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा, लेकिन उनके चाहने वालों की अभी से काफी लंबी हो चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2023, 05:50 PM IST
  • शनाया कपूर सूट में दिखीं खूबसूरत
  • शनाया पर भी चढ़ गया बार्बी का रंग
शनाया कपूर पर चढ़ा 'देसी बार्बी' का रंग, सादगी देख आप भी हो जाएंगे दीवाने!

नई दिल्ली: शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अभी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत भी नहीं की है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है. शनाया इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टारकिड में एक बन चुकी हैं. अक्सर वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल तो वह अपने नए देसी लुक के कारण सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

Shanaya Kapoor ने देसी लुक में लूटी महफिल

शनाया अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

इस बार शनाया पर भी बार्बी रंग चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत पिंक कलर का अनारकली सूट कैरी किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शनाया कपूर

फोटोज में शनाया किसी फंक्शन में नजर आ रही हैं. यहां उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी पहुंचे हैं. शनाया ने इस फंक्शन के लिए एथनिक आउटफिट चुना है. उन्होंने पिंक सूट के साथ व्हाइट पर्ल हैवी ईयररिंग्स किया है. शनाया ने मिनिमल मेकअप किया है और पिंक लिप्स रखे हैं. वहीं, उनके माथे पर सजी बिंदिया उन्हें और खूबसूरत बना रही है.

फैंस ने बांधे शनाया की तारीफों के पुल

शनाया ने अपने इस लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'देसी बार्बी'. वहीं, फैंस के बीच उनका ये नया स्टाइलिश देसी लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. हालांकि, ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.

इस फिल्म में दिखेंगी शनाया कपूर

दूसरी ओर शनाया के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म 'वृषभा' से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही हैं. इससे पहले करण जौहर ने शनाया के फिल्म 'बेधड़क' का ऐलान किया था. हालांकि, माना जा रहा है कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.

ये भी पढ़ें- फिशटेल गाउन में मौनी रॉय ने दिए किलर पोज, दिखाया सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़