शनाया कपूर पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, सिर्फ ब्रालेट पहन मदमस्त अंदाज में घूमती आईं नजर

शनाया कपूर जल्द ही अपना एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले ही वह अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर से शनाया का बेहद हॉट और बेबाक अंदाज देखने को मिला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2023, 06:56 PM IST
  • शनाया कपूर ने चलाया हुस्न का जादू
  • बेबाक अंदाज में नजर आईं शनाया
शनाया कपूर पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, सिर्फ ब्रालेट पहन मदमस्त अंदाज में घूमती आईं नजर

नई दिल्ली: शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के एक्टिंग डेब्यू को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं. हालांकि, उन्होंने अपना करियर शुरू करने से पहले देशभर के लोगों के बीच अपने लिए एक खास जगह बना ली है. शनाया अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स की झलक देखने को मिल जाती है. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती रहती हैं. फैंस शनाया की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

बहुत हॉट दिख रही हैं Shanaya Kapoor

फोटोज में शनाया फुरसत के पलों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान पिंक ब्रा के साथ व्हाइट लोअर पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

इस दौरान एक्ट्रेस ने नो-मेकअप लुक रखा है और बालों को ओपन छोड़कर सिंपल हेयरस्टाइल बनाया है. साथ ही उन्होंने बड़ी सी हैट पहनी है. शनाया इस लुक में बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही है.

फैंस ने लुटाया प्यार

शनाया का ये बेबाक अंदाज भी उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में शनाया की फोटोज पर करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन पर काफी प्यार लुटाना शुरू कर दिया है.

इस फिल्म में दिखेंगी शनाया कपूर

दूसरी ओर शनाया के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो जल्द ही वह साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म 'वृषभा' से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही हैं. इससे पहले करण जौहर ने शनाया के फिल्म 'बेधड़क' का ऐलान किया था. हालांकि, माना जा रहा है कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय की बेबाकी ने उड़ाए होश, फोटोशूट के लिए इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़