शनाया कपूर की मां भी हैं काफी ग्लैमरस, अब कोट के बटन खोल कराया फोटोशूट

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की मां महीप कपूर (Maheep Kapoor) के स्टाइलिश लुक्स भी अक्सर लोगों को हैरान कर देते हैं. अब फिर से महीप का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 07:52 PM IST
  • महीप कपूर का नया लुक हुआ वायरल
  • शनाया की मां भी काफी स्टाइलिश हैं
शनाया कपूर की मां भी हैं काफी ग्लैमरस, अब कोट के बटन खोल कराया फोटोशूट

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की मां महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. महीप वैसे तो एक्टिंग की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं, लेकिन अपनी ग्लैमरस अदाओं से वह किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. अक्सर महीप के नए लुक्स वायरल होते रहते हैं.

Maheep Kapoor के नए लुक ने खींचा ध्यान

महीप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी सिजलिंग अदाएं देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट काफई वायरल हो रहा है. यहां वह स्टाइलिश बॉसी लुक में दिखाई दे रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में महीप ब्लैक ट्राउजर पैंट्स और ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही डीपनेक ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं महीप कपूर

महीप ने यहा अपने लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उनहोंने ब्लैक एंड व्हाइट स्पोर्ट्स शूज पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

इस बॉसी लुक में भी वह काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के दौरान कोट के बटन खुले रखे हैं. अब महीप के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

महीप को मिल रहा है खूब प्यार

महीप अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर कर रही हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ने लगी है. महीप के चाहने वाले उनके हर फोटोशूट के लिए बेताब रहने लगे हैं. ऐसे में उनका हर लुक आज तेजी से वायरल हो जाता है.

ये भी पढ़ें- चित्रांगदा सिंह के नए लुक पर टिकी नजरें, डिजाइनर साड़ी में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़