बैकलेस ब्लैक ड्रेस में शनाया कपूर ने चलाया हुस्न का जादू, दिए एक से एक पोज

Shanaya Kapoor Bold Look: शनाया कपूर अपने नए लुक को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपनी अदाओं से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. अब फिर से उनका सिजलिंग अंदाज दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 08:06 PM IST
  • शनाया कपूर की अदाओं ने किया मदहोश
  • शनाया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
बैकलेस ब्लैक ड्रेस में शनाया कपूर ने चलाया हुस्न का जादू, दिए एक से एक पोज

नई दिल्ली: शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. कुछ समय से शनाया कई विज्ञापनों में दिखाई दे रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस की सिजलिं अदाओं ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. शनाया का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. ऐसे में उनके चाहने वाले उनका हर नया अवतार देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Shanaya Kapoor के फोटोशूट ने बढ़ाई धड़कनें

शनाया अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टाइलिश पोज दिए हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस सीक्वेंस वाले ब्लैक बैकलेस हॉल्टर नेक गाउन में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने दिलकश पोज दिए हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शनाया कपूर

शनाया ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. इस लुक में शनाया हमेशा की तरह बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

फैंस उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं. लोगों ने शनाया की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. बेस्टफ्रेंड सुहाना खान ने तो उन्हें 'सुपरमॉडल' तक कह दिया है.

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं शनाया

गौरतलब है कि शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली हैं. कुछ समय पहले ही करण जौहर ने उन्हें अपनी अगली फिल्म 'बेधड़क' में कास्ट करने का ऐलान किया है. इस फिल्म में उनके लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा लीड हीरो के तौर पर दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- ग्लैमरस अदाएं दिखाने के लिए निक्की तंबोली ने पहनी ऐसी साड़ी, लुक पर टिकी रह गई नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़