Shanaya Kapoor Bikini Look: शनाया कपूर की बेबाकी देख उड़ जाएंगे होश, बिकिनी पहन हॉट अंदाज में आईं नजर

Shanaya Kapoor Bikini Look: शनाया कपूर की अभी से अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. फैंस उनकी एक झलक पर फिदा हैं. वहीं, शनाया अपनी हॉटनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 6, 2023, 10:40 PM IST
  • शनाया कपूर के बिकिनी लुक ने किया मदहोश
  • शनाया कपूर की अदाओं पर दिल हार बैठे लोग
Shanaya Kapoor Bikini Look: शनाया कपूर की बेबाकी देख उड़ जाएंगे होश, बिकिनी पहन हॉट अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) वक्त के साथ हर दिन और ज्यादा बेबाक होती जा रही हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिल ही जाती है. अब एक बार फिर से शनाया ने अपने हॉट लुक्स से हर किसी को हैरान कर दिया है. इन दिनों वह एक के बाद एक अपने कई सिजलिंग लुक्स शेयर कर रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में शनाया अपना वेकेशन और बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

Shanaya Kapoor के बिकिनी लुक ने किया हैरान

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में शनाया ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. पहली फोटो में वह पूल में नहाती हुई दिख रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने बेबाकी से कैमरे के सामने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

इसके बाद उन्होंने अपने फुरसत से बिताए पलों को शेयर किया है. शनाया इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी बोल्डनेस पर फिदा हो गए हैं.

शनाया कपूर को मिल चुकी है लंबी फैन फॉलोइंग

शनाया के इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस तो उनकी तारीफें करते ही नहीं थक रहे हैं. शनाया ने बेशक अब तक बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत न की हो, लेकिन अभी से उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है. शनाया के चाहने वाले आज देश-विदेशों में मौजूद हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

क्या शनाया कपूर की पहली फिल्म होगी रिलीज?

बता दें कि शनाया कपूर फिलहाल अपनी डेब्यू फिल्म 'बेधड़क' को लेकर चर्चा में बनी हैं. करण जौहर ने पिछले साल इस फिल्म का ऐलान किया था, लेकिन इस बाद से ही फिल्म पर कोई अपडेट नहीं आया है. इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. हालांकि, फिलहाल ऐसा भी माना जा रहा है कि यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Photos: 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फ्रंट कट ड्रेस पहन हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़