शहनाज गिल को दाढ़ी को लेकर कमेंट करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

शहनाज गिल कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह बिग बॉस 13 से निकलने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसी रियलिटी शो के जरिए शहनाज ने घर-घर में पहचान हासिल की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 08:31 PM IST
  • ट्रोल्स बोले- पंजाब से हो फिर भी ऐसी बात
  • एक बार फिर से चर्चा में आईं शहनाज गिल
शहनाज गिल को दाढ़ी को लेकर कमेंट करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' ने पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की किस्मत बदल कर रख दी है. इसी रियलिटी शो के जरिए शहनाज ने घर-घर में पहचान हासिल की है. शायद आज शहनाज गिल का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. शहनाज अपनी क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हैं. हालांकि एक्ट्रेस इस बार ट्रोलर के निशाने पर आ गई हैं. 

फिर चर्चा में आईं पंजाब की कटरीना कैफ

शहनाज ने वर्ल्ड बियर्ड डे पर ऐसा सावल कर दिया कि अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, 3 सितंबर को दुनियाभर में वर्ल्ड बियर्ड डे मनाया जा रहा है. इसी कारण ट्वविटर पर वर्ल्ड बियर्ड डे ट्रेंड कर रहा है.

ऐसे में शहनाज ने ट्वीट कर एक सवाल पूछ लिया. उन्होंने लिखा, 'दाढ़ी के बारे में यह सब प्रचार क्यों, अब इसका भी दिन हो गया है. शेविंग से क्या प्रॉब्लम है?' 

ट्रोल हुईं शहनाज गिल

अब इस सवाल के कारण शहनाज सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने कहा कि पंजाब में दाढ़ी का सम्मान किया जाता है और आप उसी क्षेत्र से ताल्लुक रखती हो. किसी ने शहनाज को पंजाब से होने के बाद भी इस तरह की बात करने की बात कही, तो किसी का कहना था कि अपने दादा से शेव के लिए कह कर देखो. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी शहनाज गिल

वहीं, दूसरी ओर शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह साजिद नाडियाडवाला की फिल्म '100%' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, नोरा फतेही और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं. 

ये भी पढे़ं- Satya Prem Ki Katha: कार्तिक आर्यन ने शुरू किया नया सफर, कियारा आडवाणी संग दिखा रोमांटिक अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़