VIDEO: शहनाज गिल ने कैमरे के सामने बदला लुक, वन शोल्डर ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अब एक बार फिर से शहनाजा का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 08:19 PM IST
  • शहनाज गिल का नया लुक चर्चा में है
  • शहनाज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
VIDEO: शहनाज गिल ने कैमरे के सामने बदला लुक, वन शोल्डर ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से चर्चा में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को अब अपनी पहचान के लिए किसी और की जरूरत नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी क्यूटनेस और टैलेंट के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. उनका कोई पोस्ट मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Shehnaaz Gill

शहनाज भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करती रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट का एक लुक फैंस को दिखाया है. उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं शहनाज गिल

लेटेस्ट वीडियो की शुरुआत में शहनाज को बाथरोब पहने एक कमरे में देखा जा रहा है. यहां वह अपने बालों को लहराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इसके बाद पलक झपकते ही उनका लुक बिल्कुल बदल जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

वह अचानक पिंक कलर वन शोल्डर ड्रेस में दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस ने यहां अपने लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में शहनाज काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज गिल

शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब वह बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. एक्ट्रेस को जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अहम किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 'महादेव' फेम पूजा बनर्जी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब पार्किंग में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़