इटली पहुंचते हुए शहनाज गिल पर चढ़ा हॉटनेस का रंग, इस अंदाज में सड़कों पर बिखेरे जलवे

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल इन दिनों वेकेशन्स पर निकली हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ अपने नए और ग्लैमरस लुक्स शेयर कर रही हैं. अब फिर से शहनाज ने फैंस दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 17, 2023, 04:54 PM IST
  • शहनाज गिल का दिखा सिजलिंग लुक
  • इटली में शहनाज बिता रही हैं छुट्टियां
इटली पहुंचते हुए शहनाज गिल पर चढ़ा हॉटनेस का रंग, इस अंदाज में सड़कों पर बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों इटली में फुरसत के पल बिता रही हैं. इस दौरान भी वह लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर से शहनाज का स्टाइलिश अंदाज कैमरे में कैद हो गया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग दिख रही हैं.

Shehnaaz Gill पर टिक गईं नजरें

लेटेस्ट फोटोज में शहनाज पाउडर पर्पल शेड की सिल्क की डीपनेक थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी पार्क में खड़ी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसके अलावा उन्होंने सड़क पर खड़े होकर भी पोज दिए हैं. शहनाज ने बहुत एलिगेंसी से इस ड्रेस को कैरी किया है. अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.

स्टनिंग दिख रही हैं शहनाज गिल

शहनाज ने इस दौरान अपने बालों को ओपन छोड़ा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड पिंकिश चीक्स के साथ न्यूड लिप्स और आईज मेकअप रखा है. हमेशा की तरह शहनाज गिल इस लुक में भी स्टनिंग दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये स्टाइलिश अवतार भी काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने शहनाज पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. सिर्फ 4 घंटों में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं.

कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनीं शहनाज गिल

शहनाज के करियर की बात करें तो वह कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन खास पहचान तो उन्हें 'बिग बॉस 13' में आने के बाद ही हासिल हुई. पिछले बार शहनाज ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में भी कदम रख लिया है.

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: 'जानबूझकर हनुमान के लिखे गए ऐसे डायलॉग्स', लेखक मंनोज मुंतशिर का चौंकाने वाला बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़