शिल्पा शेट्टी के घर में हुई चोरी, पुलिस की हिरासत में 2 लोग

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को लेकर खबर आ रही है कि एक्ट्रेस के घर पर चोरी हो गई है. मामले की जांच के दौरान अब मुंबई पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2023, 07:58 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी के घर में हुई चोरी
  • बेशकीमती सामान चुराया गया
शिल्पा शेट्टी के घर में हुई चोरी, पुलिस की हिरासत में 2 लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के घर में चोरी हो गई है. मुंबई पुलिस ने मामले की जांच करते हुए इस केस में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. इ केस पर बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चोरी शिल्पा के जुहू स्थित घर पर हुई थी. अधिकारी का कहना है कि ये मामला पिछले हफ्ते का है, जब एक्ट्रेस के घर से कथित तौर पर कुछ बेशकीमती सामान चोरी होने की वारदात सामने आई.

पुलिस कर रही है जांच

पुलिस का कहना है कि जुहू पुलिस थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई गई और तुरंत उन्होंने मामले की जांच भी शुरू कर दी. इसके बाद अब जांच कर रही टीम ने इस केस में दो लोगों को हिरासत में लिया है और फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है. अब भी इस केस पर जांच जारी है.

इटली में वक्त बिता रही हैं शिल्पा

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के कारण पूरी तरह मशहूर हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों इटली में वेकेशन मना रही हैं. इस दौरान वह  लगातार फैंस के साथ अपनी कई फोटोज भी शेयर कर रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी शिल्पा शेट्टी

दूसरी ओर शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'केडी' और 'सुखी' टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा शिल्पा काफी वक्त से रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर हुईं बेपरवाह, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़