किस डर से विदेश यात्रा नहीं कर पाते शोएब इब्राहिम? उमराह न करने की वजह से भी उठाया पर्दा

एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपने उस डर को लेकर खुलासा किया है जिसकि वजह से वह विदेश की यात्रा नहीं कर पाते.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 3, 2024, 07:23 PM IST
    • शोएब ने बताया अपना डर
    • इसलिए नहीं कर रहे उमराह
किस डर से विदेश यात्रा नहीं कर पाते शोएब इब्राहिम? उमराह न करने की वजह से भी उठाया पर्दा

नई दिल्ली: एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहते हैं. अपने व्लॉग के जरिए दोनों कलाकार अपनी निजी जिंदगी से भी फैंस को रूबरू करवाते रहते हैं. ऐसे में दोनों की लगभग पर्सनल लाइफ भी एक खुली किताब बन चुकी है. इसी बीच हाल ही में शोएब ने फैंस ने साथ 'Ask Me A Question' सेशन रखा था. इस दौरान उन्होंने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए. इसी बीच शोएब ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह किस वजह से विदेश की यात्रा नहीं करते.  

शोएब को है ये है डर

विदेश के नाम पर शोएब अक्सर दुबई का रुख कर लेते हैं. ऐसे में अब एक्टर के एक फैन ने उनसे पूछा कि आप दुबई के अलावा किसी और जगह क्यों नहीं जाते? इसके जवाब में शोएब ने कहा, 'क्योंकि मुझे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है. मैं बहुत रेयर केस में ही फ्लाइट में सफर करता हूं. मैं ज्यादातर ट्रेन ही प्रेफर करता हूं. मैं ऐसा ही हूं. अगर मौका मिलता है तो हम दुबई तक चले जाते हैं.'

उमराह न करने की बताई वजह

इसी सेशन के दौरान एक फैन ने शोएब से पूछा कि वह उमराह कब जाएंगे? इस पर एक्टर ने बताया कि उनकी अम्मी अब भी फ्लाइट में बैठकर जाने के लिए तैयार नहीं हो रही हैं. शोएब ने कहा, 'अम्मी के बिना उमराह जाने का उनका बिल्कुल मन नहीं कर रहा.' अब इससे यह तो साफ हो गया है कि जब तक उनकी मां नहीं जाएंगी तब तक शोएब भी उमराह के लिए जाने को तैयार नहीं हैं.

इस शो में आए थे नजर

गौरतलब है कि पिछले दिनों शोएब को रियलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा 11' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. हालांकि, वह शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाए. बता दें कि कुछ समय पहले ही दीपिका और शोएब एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने हैं, जिसे उन्होंने रुहान नाम दिया है. अक्सर दीपिका अपने व्लॉग में बेटे की झलक दिखाती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: सवि को रोमांटिक डिनर डेट पर लेकर पहुंचा ईशान, नजारा देख रीवा के उड़े होश  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़