हर दिन बढ़ती जा रही है श्वेता तिवारी की बेटी की बोल्डनेस, अब 21 की उम्र में उड़ाए होश

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हर दिन अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं. पलक इन दिनों अपने हर लुक को लेकर चर्चा में आ ही जाती है. अब फिर उनका नया अवतार वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 09:04 PM IST
  • पलक तिवारी ने कराया बोल्ड फोटोशूट
  • पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
हर दिन बढ़ती जा रही है श्वेता तिवारी की बेटी की बोल्डनेस, अब 21 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कई कारणों से लगातार सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, तो कभी लुक्स की वजह से एक्ट्रेस ने हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वहीं, अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलती दिख रही हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक ने एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है.

Palak Tiwari ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

पलक को अभी से कई प्रोजेक्ट्स ऑफर होने लगे हैं. वहीं, वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. खासतौर पर उनके फोटोशूट्स लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं. अब फिर से पलक का नया लुक फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं पलक तिवारी

लेटेस्ट फोटोशूट में पलक तिवारी को ब्लैक कलर की नेट वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ही हाई हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और बन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. पलक इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. काफी समय से वह फिल्म 'रोजी' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को  'क्विकी' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा. इसके अलावा कुछ समय पहले ही पलक को सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी कास्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, अदाएं देख घायल हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़