43 साल की श्वेता तिवारी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने सिजलिंग अंदाज में आईं नजर

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने के स्टनिंग पोज दिए हैं. नई तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी हॉट दिख रही हैं कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि श्वेता 43 साल की हो चुकी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2023, 09:10 PM IST
    • श्वेता तिवारी ने बरपाया हुस्न का कहर
    • 43 की उम्र में भी कातिलाना दिखीं
43 साल की श्वेता तिवारी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने सिजलिंग अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का एक मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. श्वेता ने अपनी अदाकारी के दम पर तो हर किसी को दीवाना बनाया ही है, लेकिन आज लोग उनकी ग्लैमरस अदाओं पर भी फिदा रहते हैं. ऐसे में श्वेता का हर लुक तेजी से वायरल होने लगता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने  हुस्न की बिजलियां गिराई हैं.

Shweta Tiwari ने लगाया हॉटनेस का तड़का

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए श्वेता ने हैवी सीक्वेंस और फेदर वाली सिल्वर बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की है. अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है.

43 की उम्र में भी हॉट दिख रही हैं श्वेता

श्वेता इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 43 साल की हो चुकी है और दो बच्चों की मां हैं. श्वेता की 22 साल की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं.

इन वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता तिवारी

श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह 'हम तुम और दैम' वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- वहीदा रहमान हुईं दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित, छलक पड़े आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़