42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहनी ऐसी ड्रेस, अदाओं से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

श्वेता तिवारी अपने फोटोशूट्स की वजह से हर दिन खबरों में रहने लगी हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 04:28 PM IST
  • श्वेता तिवारी का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • 42 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं श्वेता तिवारी
42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहनी ऐसी ड्रेस, अदाओं से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए अवतार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे मे सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में श्वेता भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग स्टाइल दिखा है.

Shweta Tiwari हर लुक पर फैंस फिदा रहते हैं

श्वेता ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. उन्होंने साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. यही कारण है कि श्वेता के चाहने वाले उनके हर प्रोजेक्ट के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, इंस्टाग्राम के जरिए फैंस उन्हें निजी जिंदगी में भी जानने की कोशिश करती हैं. श्वेता बेशक पर्दे पर सीधे-साधे और देसी लिबास में दिखती हैं, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बहुत बोल्ड हैं. इसकी झलक भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती हैं.

श्वेता तिवारी ने दिखाया बेहद हॉट लुक

अब लेटेस्ट फोटोज में श्वेता हैवी सीक्वेंस वाला थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कानों में रेड ईयररिंग्स और एक हाथ में मैचिंग का रेड ब्रेसलेट पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है. श्वेता इस लुक में बहुत हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

42 की उम्र में भी हॉट हैं श्वेता तिवारी

अब श्वेता को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां. आज भी एक्ट्रेस ने न सिर्फ खुद को फिट रखा है, बल्कि एक्ट्रेस बहुत हॉट भी दिखती हैं. श्वेता के हर स्टाइल पर देशभर के लोग फिदा रहते हैं.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने एथनिक लुक में चलाया हुस्न का जादू, डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़