Kiara Advani-Sidharth Malhotra Reception: सिद्धार्थ-कियारा देने वाले हैं इतना महंगा रिसेप्शन, खाने की एक प्लेट की कीमत उड़ा देगी होश

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा पर कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब दोनों ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है. अब इनके रिसेप्शन का खर्च को लेकर एक खबर सामने आई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 04:02 PM IST
  • सिद्धार्थ-कियारा देंगे वाले हैं शानदार रिसेप्शन
  • दोनों ने रिसेप्शन के लिए दिल खोल खर्च किया
Kiara Advani-Sidharth Malhotra Reception: सिद्धार्थ-कियारा देने वाले हैं इतना महंगा रिसेप्शन, खाने की एक प्लेट की कीमत उड़ा देगी होश

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने 7 फरवरी को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली. इसके बाद पहली बार हाथों हाथ डाले 8 फरवरी को मीडिया के सामने आए और सभी शुक्रिया अदा किया. अब 9 फरवरी को दिल्ली में दोनों के लिए एक शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया गया है. इसके बाद 12 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी गई है, जिसके खर्च को लेकर की डिटेल्स सामने आई है.

इस जगह होगा Sidharth-Kiara का रिसेप्शन

सिद्धार्थ और कियारा ने मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए साउथ बॉम्बे में स्थित St. Regis होटल को चुना है. इसे फिल्मी हस्तियों की पार्टी के लिए सबसे पसंदीदा जगह माना जाता है, क्योंकि यहां पैपराजी के कैमरा नहीं पहुंच सकते. हालांकि, यहां पार्टी करने के लिए अच्छी-खासी रकम खर्च करनी होती है. इस होटल को एक प्राइवेट प्रॉपर्टी पर बनाया गया है.

50-70 लाख का कर सकते हैं खर्चा

यह होटल महंगा होने के साथ-साथ रॉयल भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस होटल के हॉल का किराया ही 15-20 लाख रुपये है. वहीं, खाने की प्रति प्लेट 3500-3600 रुपये तक है. इसके अलावा अगर ड्रिंक शामिल की जाती है तो इसका खर्च अलग से आता है. अब इन्हीं सब चीजों को देखते हुए कहा जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ ने अपने मुंबई वाले रिसेप्शन में करीब 50-70 लाख रुपये का खर्च किया है.

ये सितारे हो सकते हैं रिसेप्शन में शामिल

अब रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने वाले गेस्ट की बात करें तो यहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां देखने को मिल सकती हैं. फिलहाल गेस्ट लिस्ट में से कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, वरुण धवन, अनिल कपूर, शाहिद कपूर और सलमान खान जैसी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं. हालांकि, कौन-कौन इनके रिसेप्शन में शरीक होगा, इसका खुलासा तो वक्त के साथ हो पाएगा.

दोस्तों और परिवार के बीच हुई थी शादी

गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल वेडिंग की. इस दौरान दोनों सितारों के परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. पिंक कलर के लहंगे के साथ हीरा-पन्ना की ज्वेलरी पहन कियारा दुल्हन बन कहर ढा रही थीं. वहीं, गोल्डन शेरवानी में सिद्धार्थ भी काफी हैंडसम दूल्हे लग रहे थे.

ये भी पढ़ें- Oops Moment: बोल्ड दिखने के लिए मौनी रॉय ने पहनी ऐसी ड्रेस, पैपराजी के सामने हो गईं Oops मूमेंट का शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़