Monkey Man Trailer: शोभिता धुलिपाला ने मारी हॉलीवुड में एंट्री, देव पटेल की 'जॉन विक से हुई तुलना, फिल्म का भगवान हनुमान से है खास कनेक्शन

Monkey Man Trailer: देव पटेल की मच अवेटेड फिल्म 'मंकी मैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. आइए जानते हैं ट्रेलर के बारे में कुछ अन्य बातें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 03:39 PM IST
    • शोभिता धुलीपाला की हॉलीवुड में एंट्री
    • देव पटेल की फिल्म का ट्रेलर देख दिमाग जाएगा घूम
Monkey Man Trailer: शोभिता धुलिपाला ने मारी हॉलीवुड में एंट्री, देव पटेल की 'जॉन विक से हुई तुलना, फिल्म का भगवान हनुमान से है खास कनेक्शन

नई दिल्ली: Monkey Man Trailer: 'स्लमडॉग मिलिनयर' और 'होटल मुंबई' जैसी शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग से देश विदेश में सबको अपना दीवाना बनाने वाले देव पटेल की फिल्म मंकी मैन का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म से टैलेंटेड एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला भी हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. 

सामने आया मंकी मैन क शानदार ट्रेलर 

ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्टर देव पटेल लम्बे समय से अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं अब उनकी इस मचअवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो एक्शन से भरपूर है. इस फिल्म के जरिए देव पटेल अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं. देव पटेल की शानदार एक्टिंग देखकर फैंस उनकी तुलना हॉलीवुड एक्टर जॉन विक से कर रहे हैं. दर्शकों को देव पटेल का किरदार काफी इंप्रेसिव लग रहा है. 

शोभिता ने हॉलीवुड में मारी शानदार एंट्री

ट्रेलर में मेड इन हेवन की फेम एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला भी नजर आ रही हैं. देव पटेल की इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब शोभिता हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के ट्रेलर में उनकी छोटी सी झलक देखने को मिल रही है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंडरग्राउंड फाइट क्लब में अपनी जिंदगी गुजार रहा. इस दमदार किरदार को देव पटेल निभा रहे हैं, जो गोरिल्ला के मुखौटे के पीछे छिपकर लड़ता है. फिल्म की कहानी भगवान हनुमान से प्रेरित है. वहीं देव पटेल की ये फिल्म 5 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि मूवी को जॉर्डन पील के अपने मंकीपॉ प्रोडक्शंस के तहत प्रोड्यूस किया है तो वहीं यह फिल्म यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा रिलीज किया जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Bobby Deol के 55वें जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, 'कांगुवा' से शेयर किया एक्टर ने भयानक लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़