शोभिता धूलिपाला ने नागा चैतन्य पर प्यार लुटाते हुए दिखाए रोमांटिक पल, भड़क पड़े सामंथा के फैंस

नागा चैतन्य ने गुरुवार, 8 अगस्त को गर्लफ्रेंड शोभिता धूलिपाला से अचानक सगाई कर सभी को चौंका दिया. वहीं, अब शोभिता ने सगाई के कुछ खूबसूरत लम्हों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिन पर अब सामंथा रुथ प्रभु के चाहने वाले भड़क पड़े हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 10, 2024, 11:30 AM IST
    • शोभिता ने शेयर की फोटोज
    • सामंथा ने लगा दी फटकार
शोभिता धूलिपाला ने नागा चैतन्य पर प्यार लुटाते हुए दिखाए रोमांटिक पल, भड़क पड़े सामंथा के फैंस

नई दिल्ली: साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला से बीते गुरुवार, 8 अगस्त को सगाई कर ली है. दोनों की सगाई की फोटोज जब सामने आईं तो हर किसी के होश उड़ गए. इन फोटोज को नागा चैतन्य के पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने शेयर किया था. काफी वक्त से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आ रही थीं, हालांकि, दोनों में से किसी ने अपने इस रिश्ते पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन अब शोभिता और नागा चैतन्य के रिश्ते पर मुहर लग चुकी है. अब एक्ट्रेस ने भी सगाई की फोटोज शेयर कर होने वाले पति पर प्यार लिया है. वहीं, सामंथा के फैंस को शायद ये सब पसंद नहीं आ रहा.

शोभिता ने शेयर कीं सगाई की खूबसूरत फोटोज 

शोभिता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नागा चैतन्य संग सगाई की कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश दिख रहा है. यहां उन्होंने 4 फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में दोनों एक झूले पर बैठकर पोज दे रहे हैं, दूसरी फोटो में शोभिता ने नागा चैतन्य का हाथ पकड़ा हुआ है. तीसरी फोटो में दोनों जोर से हंसते दिख रहे हैं. चौथी फोटो में दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं.

शोभिता ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शोभिता ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी मां रिश्ते में तुम्हारी क्या होंगी? मेरे पिता का आपके साथ क्या रिश्ता होगा? और मैं और आप कैसे मिले? लेकिन हमारा दिल प्यार में ऐसे है जैसे लाल मिट्टी और तेज बारिश, जो आपस घुल जाते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

शोभिता और नागा चैतन्य की ये फोटोज अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जहां एक ओर दोनों के फैंस आने वाली जिंदगी के लिए दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं, नागा चैतन्य की पहली पत्नी और एक्ट्रेस सामंथा के चाहने वालों को शोभिता की तस्वीरें बिल्कुल पसंद नहीं आई हैं.

सामंथा के फैंस ने लगाई फटकार

सामंथा के चाहने वालों ने शोभिता और नागा चैतन्य को जमकर फटकार लगानी शुरू कर दी है. एक यूजर ने नागा चैतन्य के लिए लिखा, 'सोने की तलाश में उन्होंने हीरे को खो दिया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'किसी और औरत का पति छीनकर वह अपनी तीसरी फोटो में हंस रही है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस आदमी ने कितने आराम से मूव ऑन कर लिया.' इसी तरह के कई कमेंट्स में शोभिता और नागा चैतन्य ट्रोल हो रहे हैं.

2017 में सामंथा से हुई थी शादी

गौरतलब है कि नागा चैतन्य ने पहली शादी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से 2017 में की थी. कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था. हालांकि, शाद के 4 बाद ही अक्टूबर 2021 दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए.

ये भी पढ़ें- दुबई में क्रिस्टल डिसूजा ने बरपाया कहर, ऑफ शोल्डर टॉप पहन दिए स्टनिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़