पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, अदाएं देख उड़े होश

सोनम बाजवा ने अपना किलर लुक दिखाते हुए एक बार फिर से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट गाउन कैरी किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 11:17 PM IST
    • सोनम बाजवा का नया लुक वायरल
    • बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनम
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, अदाएं देख उड़े होश

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने बेशक पंजाबी फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन उनके चाहने वाले पूरी दनिया में मौजूद हैं, जो सोनम की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

सोनम ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

सोनम को अक्सर एथनिक लुक में ही देखा जाता है. हालांकि, बोल्डनेस के मामले में भी वह किसी से पीछे नहीं हैं. अब फिर से उन्होंने अपने दो बोल्ड लुक से फैंस को भी हैरान कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

लेटेस्ट फोटोज में उन्हें व्हाइट बॉडीफिट शीयर गाउन पहन टू पीस फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. सोनम ने इस आउटफिट को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनम बाजवा

सोनम बाजवा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और मिनिमस आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर सोनम ने कानों में सिल्वर हूप ईयररिंग्स पेयरअप किए हैं. सोनम ने अपने इस ग्लैमरस लुक को बहुत बेबाकी से फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक अदाएं दिखाई हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. कुछ ही समय में उनके इस लुक पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' में देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर नए रिकॉर्ड्स कायम किए थे. हालांकि, फिलहाल सोनम ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- valentines day पर दिखना है गॉर्जियस तो दिशा पाटनी के इन 5 लुक्स से लें आइडिया, जीतें बॉयफ्रेंड का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़