पति आनंद आहूजा को खास अंदाज में Sonam Kapoor ने दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई, स्पेशल नोट किया शेयर

Sonam Kapoor wedding anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की लाड़ली बिटिया सोनम कपूर आज यानी 8 मई को अपनी शादी की 6वीं सालगिरह मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2024, 10:59 AM IST
  • सोनम ने खास अंदाज में मनाई वेडिंग एनिवर्सरी
  • पति के लिए लिखा खास नोट
पति आनंद आहूजा को खास अंदाज में Sonam Kapoor ने दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई, स्पेशल नोट किया शेयर

नई दिल्ली:Sonam Kapoor wedding anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं. सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से लव मैरिज धूमधाम से की थी. एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

सोनम ने शेयर किया नोट

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में सोनम और आनंद वायु के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने कई कोजी फोटोज पति के साथ शेयर की हैं. सोनम ने आनंद के लिए खास नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि- 'लव ऑफ माई लाइफ. मेरा सब कुछ, सालगिरह मुबारक. आपका बिना शर्त प्यार और समर्थन मेरा सहारा और सुरक्षित स्थान है. तुमसे शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था. मैं तुमसे जितना व्यक्त कर सकती हूँ उससे कहीं अधिक प्यार करती हूँ.'

ऐसे जुड़ी दोनों की किस्मत

सोनम ने बताया था कि मेरे दोस्त मुझे आनंद के बेस्ट फ्रेंड के साथ जोड़ना चाहते थे. तभी मेरी और आनंद मुलाकात हुई. पहली बार मैं आनंद से तब मिली, जब 'प्रेम रतन धन पायो' का प्रमोशन कर रही थी. एक शाम मेरे दोस्त मुझे ताज होटल ले गए. जब वहां पहुंची तो पता चला कि मेरे दोस्तों ने आनंद और उनके दोस्तों को भी बुलाया था, जिनसे मुझे मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. तब मैं किसी को डेट नहीं करना चाहती. मैं शादी पर विश्वास नहीं करती थी. 

2018 में की थी शादी

सोनम ने आनंद से 8 मई 2018 में शादी की थी. शादी काफी धूमधाम से हुई थी. अपनी शादी में सोनम ने टिपिकल पंजाबी ब्राइड का गेटअप कैरी किया था. वहीं दूल्हे बने आनंद किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे. दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप में Janhvi Kapoor ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़