साउथ सुपरस्टार अजित कुमार ने फैन के साथ हाथ से छीना मोबाइल, वायरल हुआ वीडियो

Ajith Kumar Video: साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर अजित कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अजित कुमार फैन के हाथों से फोन  छीनते हुए नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 07:37 PM IST
  • अजित कुमार ने फैन से फोन
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो
साउथ सुपरस्टार अजित कुमार ने फैन के साथ हाथ से छीना मोबाइल, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली Ajith Kumar Video: साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर अजित कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अजित कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. अजित कुमार अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गए थे. अब उनका ये वीडियो सामने आया है. 

फैन के हाथ से छीना फोन 
अजित कुमार का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अजित कुमार एक फैन के हाथ से फोन छीनते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह फोन से कुछ डिलीट करते हैं. खबरों की माने तो फैन के फोन में एक्टर का वीडियो था जिसे उन्हेंने डिलीट कर दिया. अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. 

लाइमलाइट नहीं है पसंद 
अजित कुमार के बारे में बोला जाता है कि उन्हें पब्लिक के बीच लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. उन्हें पैपराजी की नजरों में आना कम पसंद करते हैं. इसी वजह से वह जल्दी से इवेंट में शामिल नहीं होते हैं. वह केवल अपनी फिल्म का प्रमोशनल करते हैं. 

अजित वर्कफ्रंट 
अजित के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजित आखिरी बार थुनिवु में नजर आए थे, फिल्म उनके काम को काफी पसंद किया गया था. एक्टर जल्द विदामुयार्ची में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मगिज थिरुमेनी कर रहे हैं. अजित की फिल्म को साउथ ही नहीं बल्कि नॉर्थ में भी काफी पसंद किया जाता है. 

इसे भी पढ़े: काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़