Srishty Rode: टीवी की 'संस्कारी बहू' पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, बाथटब में बैठ हुईं बेकाबू

Srishty Rode: टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने एक बार फिर से अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने अपना बाथरूम लुक शेयर किया है, जिसमें उन्हें बाथटब में बैठे हुए देखा जा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 7, 2023, 08:52 PM IST
  • सृष्टि रोडे़ की बोल्डनेस ने खींच लिया ध्यान
  • सृष्टि के लुक पर फिदा हुए इंस्टाग्राम यूजर्स
Srishty Rode: टीवी की 'संस्कारी बहू' पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, बाथटब में बैठ हुईं बेकाबू

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) कुछ समय से अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. ऐसे में फैंस को भी अब उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से सृष्टि ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार उन्होंने अपना बाथरूम लुक शेयर किया है. फोटोज में उन्हें बाथटब में बैठे हुए देखा जा रहा है.

हॉट दिख रही हैं Srishty Rode

सृष्टि की इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी शानदार होटल के बाथटब में बैठी हुई हैं. यहां एक्ट्रेस ने बाथरोब पहना है और सिर पर टॉवल बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

इस दौरान उनके एक हाथ में वाइन की बॉटल और दूसरे में ग्लास दिख रहा है. सृष्टि की इन फोटोज को देखकर कह सकते हैं कि वह अपने बिजी शेड्यूल में फुरसत निकालकर खुद के साथ वक्त बिता रही हैं.

असल जिंदगी में बेबाक हैं सृष्टि रोड़े

अब फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस अंदाज को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फोटोज में सृष्टि नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं. इसके बावजूद वह काफी हॉट दिख रही हैं. वैसे, बेशक एक्ट्रेस को उनके शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के रोल्स में देखा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में सृष्टि काफी बोल्ड और बिंदास हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है.

इस शो में दिखी थीं सृष्टि

गौरतलब है कि सृष्टि पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. पिछली बार उन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में देखा गया था. इस शो में भी एक्ट्रेस कुछ ही वक्त के लिए ही नजर आईं. इसके बाद से ही सृष्टि रोड़े के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna: फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं करिश्मा तन्ना, बाथटब में बैठ दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़