नए शो 'उड़ने की आशा' का रजनीकांत-यश और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से हैं कनेक्शन

Udne Ki Asha: स्टार प्लस का शो 'उड़ने की आशा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये शो रजनीकांत, यश, और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक तरह का ट्रिब्यूट है. कैसे आइए बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 10, 2024, 04:44 PM IST
  • 'उड़ने की आशा' जल्द देगा दस्तक
  • फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार
नए शो 'उड़ने की आशा' का रजनीकांत-यश और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से हैं कनेक्शन

नई दिल्ली:Udne Ki Asha: स्टार प्लस पर आने वाला शो 'उड़ने की आशा' उन सभी हीरोज को समर्पित है, जिन्होंने मुश्किलों का सामना किया और बड़ी सफलता हासिल की, और जो सबके लिए प्रेरणा हैं. इस शो में, एक मराठी बैकग्राउंड वाले परिवार की कहानी है, जहां एक पत्नी को अपने असहयोगी पति के साथ संघर्ष करते हुए और उसे खुद और अपने परिवार की बेहतरी के लिए बदलने की चुनौती का सामना करना पड़ता है. ये शो रजनीकांत, यश, और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक तरह का ट्रिब्यूट है.

हर फिल्म स्टार आमीर घराने और हाथ में चांदी का चमक लेकर जन्म नहीं लेता है, बल्कि उन्हें भी कई मुश्किलों और अड़चनों का  सामना करना पड़ता है और फिर वो स्टारडम को हासिल कर पाते हैं. साउथ के मशहूर हीरो सुपरस्टार रजनीकांत ने कठिनाइयों को हराकर बड़ी कामयाबी हासिल की है, और इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत, प्रतिभा, और धैर्य है. 

वहीं भारत के सबसे पॉपुलर लोगों में एक साउथ के फिल्म स्टार यश हैं. 'के.जी.एफ.: चैप्टर 1' और 'के.जी.एफ.: चैप्टर 2' की बड़ी कामयाबी के बाद, यश देश के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक बन गए हैं.  यश के लिए स्टार बनने की राह आसान नहीं थी. यश के पापा बस चलाते हैं और उनके बेटे के सफल होने के बाद भी, वे एक साधारण जिंदगी जीना पसंद करते हैं.

एक समय पर वॉचमैन से लेकर धनिया बेचने तक का काम करने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज मनोरंजन जगत के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक बन चुके है.उन्होंने अपने मुश्किल समय में भी अपने सपनों को नहीं छोड़ा और उन्हें पूरा करने के लिए लगातार मेहनत की.

इन तीनों एक्टर्स की तरह ही शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में सैली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है. स्टार प्लस का ये शो सचिन और सैली की कहानी आपको इन तीनों स्टार्स से जुड़ी दिखेगी. राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, उड़ने की आशा 12 मार्च से सोमवार से रविवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- Miss World का ताज अपने नाम करने से चूकीं सिनी शेट्टी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मां ने बढ़ाया हौसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़