'गदर 2' की सफलता के बाद संजय दत्त दिखाने आ रहे हैं दम, अब फिर 'बल्लू' बन चलाएंगे जादू

Khalnayak 2: 'गदर 2' की सफलता के बाद अब संजय दत्त भी सनी देओल की राह पर चलते नजर आने वाले हैं. दरअसल, जल्द ही एक बार फिर से एक्टर का बल्लू वाला अंदाज दर्शकों का मनोरंजन करेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 22, 2023, 08:28 PM IST
  • संजय दत्त का दिखेगा बल्लू अंदाज
  • सुभाष घई ने लगाई खबरों पर मुहर
'गदर 2' की सफलता के बाद संजय दत्त दिखाने आ रहे हैं दम, अब फिर 'बल्लू' बन चलाएंगे जादू

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) की 'गदर 2' (Gadar 2) इस समय बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इस फिल्म की सफलता के बाद अब कई फिल्मों का सीक्वल बनाने की खबरें सुनने को मिलने लगी है. हाल ही में खबर आई थी कि 'बॉर्डर 2' और 'बीवी नंबर वन' जैसी फिल्मों का भी सीक्वल बनने जा रहा है. इसी बीच अब खबर आई है कि संजय दत्त भी 'खलनायक' के रूप में फिर पर्द पर धमाल मचाने जा रहे हैं. इन खबरों को निर्देशन सुभाष घई ने कंफर्म भी किया है.

डायरेक्टर ने दी अहम जानकारी

अपने एक इंटरव्यू में सुभाष घई ने बताया कि वह 'खलनायक' की रिलीज को 30 साल पूरे होने पर वह इसे एक बार फिर से 4 सितंबर को मुक्ता आर्ट्स सिनेमा के साथ-साथ 100 स्क्रीन्स पर रिलीज करने जा रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ ने लीड रोल प्ले किया था. इसी के साथ सुभाष ने फिल्म के सीक्वल पर भी जानकारी दी. उन्होंने कंफर्म करते हुए कहा कि वह 'खलनायक' के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं.

बल्लू फिर करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

सुभाष का कहना है कि संजय दत्त का बल्लू किरदार दर्शकों को उस वक्त भी बहुत पसंद आया था और इस बार भी लोग इसे खूब प्यार देंगे. यही कारण है कि वह इस फिल्म पर काम कर रहे हैं. फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट और अन्या सभी चीजों पर काम किया जा रहा है. डायरेक्टर ने बताया कि 'गदर 2' की सफलता के बाद उन्हें कई लोगों ने मैसेज कर 'खलनायक 2' बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है. इसके बाद से ही वह जी-जान से इस प्रोजोक्ट पर जुट गए हैं.

'खलनायक' के साथ फिर जुड़ेंगे संजय दत्त

सुभाष घई ने इस बात की भी जानकारी दी कि वह जल्द ही 'खलनायक 2' का ऐलान करने की तैयारी में हैं. इस बार भी फिल्म में संजय दत्त नजर आने वाले हैं. हालांकि, उनके साथ कई नई स्टार कास्ट भी इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने वाली है. मेकर्स अपनी इस फिल्म को दमदार तरीके से पेश करने की तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 11: दूसरे सोमवार भी जारी है 'गदर 2' की ताबड़तोड़ कमाई, कर चुकी है इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़