सुहाना खान ने उतारा वेस्टर्न लिबास, अब चूड़ीदार सूट पहन चलाया सादगी का जादू

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी इन दिनों काफी लाइमलाइट में रहने लगी हैं. जल्द ही उन्हें एक्टिंग करते हुए देखा जाने वाला है, हालांकि, इससे पहले ही उन्होंने देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 20, 2023, 07:42 PM IST
  • सुहाना खान की खूबसूरती ने जीता दिल
  • सुहाना खान की अदाओं पर टिकी नजरें
सुहाना खान ने उतारा वेस्टर्न लिबास, अब चूड़ीदार सूट पहन चलाया सादगी का जादू

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी जल्द ही अपनी एक्टिंग का जादू चलाती नजर आएंगी. हालांकि, इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही सुहाना लगातार सुर्खियों में रहने लगी हैं. खासतौर पर अपनी अदाओं का जादू तो उन्होंने देशभर के लोगों पर चला दिया है. आज लगभग हर दिन सुहाना का एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अब फिर से सुहाना ने अपनी अदाएं दिखाते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सुहाना खान

सुहाना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके नए-नए लु्क्स देखने को मिल जाते हैं. अब ताजा तस्वीरों में सुहाना लाइट शेड का सीक्वेंस और एम्ब्रॉयडरी वाला स्लीवलेस चूड़ीदार सूट पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

उन्होंने इस सूट के साथ मैचिंग का दुपट्टा कैरी कया है. इस लुक में सुहाना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं.

सुहाना ने दिखाया स्टाइलिश लुक

सुहाना ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ सुहाना ने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में अब फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. एक घंटे से भी कम वक्त में सुहाना के इस नए लुक पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि इस लुक में सुहाना मंगलवार को अंबानी परिवार के गणेश उत्सव में शरीक हुई थीं.

इस फिल्म में दिखेंगी सुहाना खान

दूसरी ओर सुहाना की डेब्यू फिल्म पर नजर डालें तो जल्द ही उन्हें जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गणेश पूजा में कुछ इस अंदाज में पहुंचीं दिशा पाटनी, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़