ठग सुकेश ने जेल से जैकलीन फर्नांडिज को लिखा 'लव लेटर', बर्थडे के लिए किया ये वादा

Sukesh Chandrashekhar Latest letter: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जेल से जैकलीन फर्नांडिज को लव लेटर लिखा है. इसमें उनमें एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए, जन्मदिन की प्लानिंग को लेकर भी वादा किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2023, 07:51 PM IST
  • सुकेश ने फिर जैकलीन के लिए लिखा खत
  • एक्ट्रेस के बर्थडे की खास तैयारी में है सुकेश
ठग सुकेश ने जेल से जैकलीन फर्नांडिज को लिखा 'लव लेटर', बर्थडे के लिए किया ये वादा

नई दिल्ली: ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) काफी सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर सुकेश जेल से भी एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए खत लिखते रहते हैं. अब उन्होंने जैकलीन को उनके बर्थडे यानी 11 अगस्त को एक सुपर सरप्राइज देने का वादा करके हुए लेटर लिखा है.

Sukesh Chandrashekhar ने वकील के जरिए जारी किया खत

मंडोली जेल में बंद सुकेश ने गुरुवार को अपने वकील अनंत मलिक के जरिए एक खत जारी किया है, जिसमें सुकेश ने जैकलीन के लिए अपने प्यार और उन्हें कितना मिस कर रहे हैं, इसका इजहार किया है. उन्होंने हाल ही में फिल्मफेयर अवार्डस में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए एक्ट्रेस को सुपरस्टार कहा है.

सुकेश ने जैकलीन के लिए ये खत

सुकेश ने अपने लेटर में लिखा, 'माई लव, माई बेबी जैकलीन, माई बोम्मा मैंने 28 अप्रैल को फिल्मफेयर अवार्डस देखा, मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि आप आउटस्टैंडिंग हैं और आपका प्रदर्शन सबसे अच्छा था. पूरे शो में आपका डांस एक्ट बहुत ही शानदार था. बेबी आप सुपर-हॉट लग रही थीं और आपने मुझे अपने प्यार में और भी पागल बना दिया है.'

सुकेश ने ऐसे लुटाया प्यार

सुकेश ने खत में आगे लिखा, 'मेरे पास कोई शब्द नहीं है, आप एक बॉम, सुपर स्टार, माई बेबी गर्ल हैं. मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हूं, मेरी रानी. बोटा बोम्मा, मैं तुम्हें अपना सब कुछ मानता हूं और बहुत प्यार करता हूं. हर सेकंड मैं तुम्हारे बारे में सोचता हूं, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं.'

जैकलीन को याद कर रहे हैं सुकेश

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा, 'मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं, साथ ही आपके जन्मदिन के लिए मेरे पास एक सुपर सरप्राइज है. आप इसे पसंद करेंगीं, मैं अपना वादा निभा रहा हूं! इंतजार नहीं कर सकता! बेबी मैं बस यही चाहता हूं कि आप मुस्कुराते रहें, मैं यहां हूं, सच्चाई की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, चिंता मत करो बेबी.'

गिफ्ट जानने का इंतजार

फिलहाल सुकेश ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह जैकलीन के बर्थडे पर उन्हें क्या देने वाले हैं. इस बारे में वक्त के साथ ही जानकारी मिल पाएगी.

ये भी पढ़ें- मुश्किलों में फंसे एआर रहमान, 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के इस गाने में लगा धुन चुराने का गंभीर आरोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़