TGIKS: कपिल शर्मा के शो में क्यों छलके बॉबी देओल के आंसू? हंसी-ठहकों के बीच भाई सनी देओल ने कही ऐसी बात

बॉबी देओल और सनी देओल पिछले कुछ समय से अपने करियर में एक बार फिर से बुलंदियां छू रहे हैं. ऐसे में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी पहुंच चुके हैं. हालांकि, इस दौरान सनी कुछ ऐसी बात कर देते हैं कि पास बैठे भाई बॉबी की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 30, 2024, 03:57 PM IST
    • सनी देओल को याद स्ट्रगल के दिन
    • बॉबी देओल की आंखों में आ गए आंसू
TGIKS: कपिल शर्मा के शो में क्यों छलके बॉबी देओल के आंसू? हंसी-ठहकों के बीच भाई सनी देओल ने कही ऐसी बात

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का कॉमेडी शो इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पहुंच चुका है. ऐसे में मजा भी और दोगुना हो गया है. लगातार शो में मशहूर सितारे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर दिलचस्प खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं. अब आने वाले एपिसोड में देओल ब्रदर्स यानि सनी देओल और बॉबी देओल पहुंच चुके हैं. लंबे समय तक काफी मुश्किलें देखने के बाद अब कुछ समय से देओल परिवार ही दर्शकों के दिल-ओ-दिमाग पर छाया हुआ दिख रहा है. ऐसे में शो के दौरान भी दोनों भाईयों ने कई ऐसे खुलासे किए कि दोनें की आंखें नम हो गईं.

एपिसोड का नया प्रोमो हुआ वायरल

शो के मेकर्स ने सनी और बॉबी के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि सनी अपने बदलते दिनों पर बात कर रहे हैं, जिन्हें सुन बॉबी अपनी इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

हालांकि, इसी प्रोमो में दोनों को काफी मस्ती-मजाक करते हुए भी देखा जा रहा है. इस वीडियो में सनी कह रहे हैं, 'कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है, परिवार 1960 के दशक से लाइमलाइट में है, लेकिन कुछ चीजें ठीक नहीं हो पा रही थीं.

रो पड़े बॉबी देओल

सनी ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहते है, 'ऐसा क्यों हो रहा था समझ में ही नहीं आ रहा था. मेरे बेटे की शादी हुई. उसके बाद पापा की फिल्म आई. फिर 'गदर' आई. पता नहीं अचानक से रब कहां से आ गया. सब कुछ बदल गया. उसके बाद 'एनिमल' आई और धमाल हो गया.' इस बात पर बॉबी काफी भावुक हो जाते हैं. हालांकि, दोनों भाईयों के बीच खूबसूरत सी बॉन्डिंग भी देखने को मिली.

प्रोमो ने बढ़ाई दी बेसब्री

अब इस प्रोमो ने एपिसोड के लिए काफी उत्सुकता बढ़ी दी है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस बात सनी देओल काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. वह दिल खोलकर अपनी हर बात को दुनियाभर के लोगों के सामने रख रहे हैं. नेटफ्लिक्स ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'देओल ब्रदर्स इस कॉमेडी स्टेज को अपना बनाने और आप सभी को यमला पगला दीवाना करने के लिए जल्द ही आ रहे हैं.' बता दें कि यह एपिसोड इस शनिवार, 4 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत को लेकर बदले अध्ययन सुमन के सुर, बोले- 'वो राजनीति में भी...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़