सनी लियोन के नाम पर आता था मां को गुस्सा, एक्ट्रेस ने पहली बार किया ऐसा खुलासा

सनी लियोनी अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी पर नया खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने नाम को लेकर खुलकर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2023, 03:44 PM IST
  • सनी लियोन की मां को पसंद नहीं नाम
  • इस तरह एक्ट्रेस को मिला 'सनी' नाम
सनी लियोन के नाम पर आता था मां को गुस्सा, एक्ट्रेस ने पहली बार किया ऐसा खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रही हैं. कई बार सनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं. अब फिर से उन्होंने कुछ ऐसा बताया कि एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं. सनी ने बताया कि उनकी मां उनके नाम से बहुत नफरत करती थीं. बता दें कि सनी का जन्म एक भारतीय सिख परिवार में कनाडा में हुआ था. तब परिवार ने उनका नाम करणजीत कौर वोहरा रखा था.

सनी से पूछा गया था नया नाम

सनी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया उस समय उन्होंने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था. तब उनसे पूछा गया कि वह किस नाम से अपनी पहचान बनाना चाहेंगी. सनी को इसका कोई जवाब समझ नहीं आया.

इसलिए बदला नाम

सनी ने बताया कि तब वह एक टैक्स फर्म में रिसेप्शनिस्ट, एचआर और अकाउंटिंग के तौर पर भी काम कर रही थीं. ऐसे में उन्होंने नाम बदलने लिए अपना पहला सनी चुन लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने होस्ट से कहा कि सरनेम वह खुद ही चुन लें. मैग्जीन ने भी सनी को लियोनी सरनेम दे दिया, जो मैगजीन छापने वाले एडिटर का सरनेम था. एक्ट्रेस को भी अपना ये नाम तब पता चला जब वो आर्टिकल पब्लिश हो गया.

इसलिए मां हो गई थीं नाराज

सनी ने अपने नए इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि सनी उनके भाई संदीप का निक नेम है. इसी कारण उनकी मां काफी नाराज हो गई थी कि दोनों भाई-बहन का एक ही नाम हो गया है.

एडल्ट फिल्मों के लिए बदला था नाम

बता दें कि सनी ने वर्ष 2000 में पोर्न इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का फैसला किया और उन्होंने अपना नाम करणजीत से बदलकर सनी लियोनी कर लिया. हालांकि, बाद में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया और सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस से अपना नया सफर शुरू किया. इसके बाद एक्ट्रेस को कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया. 

ये भी पढ़ें- इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारियां, घर आया नन्हा शहजादा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़