सनी लियोन को नजर आई अनुराग कश्यप में ये खासियत, बांधे तारीफों के पुल

सनी लियोन अपनी अगली फिल्म 'कैनेडी' के लिए काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में उन्हें अनुराग कश्यप के साथ काम करने का मौका मिला है. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अनुराग की तारीफें करते हुए उनके बारे में खास बातें बताई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2023, 11:58 PM IST
  • सनी लियोन हुईं अनुराग कश्यप से इम्प्रेस
  • सनी ने इस तरह बांधे तारीफों के पुल
सनी लियोन को नजर आई अनुराग कश्यप में ये खासियत, बांधे तारीफों के पुल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) कुछ वक्त से अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के निर्देशन में बनी फिल्म 'कैनेडी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी इस फिल्म के चलते एक्ट्रेस पिछले ही दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं. अब वह 'कैनेडी' के साथ इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2023 में प्रीमियर के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं.

सनी ने बांधे अनुराग कश्यप की तारीफों के पुल

सनी ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है. सनी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे निश्चित रूप से लगता है कि वह एक जादूगर हैं. उनके पास लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है. वह चुनते हैं कि वह किसके साथ काम करें और कैसे उनकी मदद करें, पेशेवर या व्यक्तिगत रूप से उनका कैसे पालन-पोषण करें. वह अद्भुत व्यक्ति हैं.'

जिंदगी में कुछ भी हो सकता है.

एक्ट्रेस ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'वास्तव में जीवन में कुछ भी हो सकता है और एक फोन कॉल के भीतर आपका जीवन बदल सकता है. मैं कान में इस बड़ी शुरुआत और 'कैनेडी' को कई फेस्टिवल्स से दुनिया भर में स्वीकार किए जाने के बाद जो कुछ भी होने वाला है, उसे लेकर बहुत उत्साहित हूं.'

24 मई को हुआ था कान्स में प्रीमियर

बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' में सनी लियोन के अलावा राहुल भट्ट भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. नियो-नोयर थ्रिलर फिल्म अग्ली और दोबारा के बाद यह तीसरी बार है, जब अनुराग और राहुल एक साथ काम कर रहे हैं. 'कैनेडी' का प्रीमियर 24 मई, 2023 को कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. इसका प्रीमियर सिडनी फिल्म फेस्टिवल और बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में भी किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- इस एक्टर संग अपनी जोड़ी बनाना चाहती हैं कंगना रनौत, पहली बार जाहिर की इच्छा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़