समुद्र किनारे सनी लियोन हुईं बोल्ड, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

सनी लियोन (Sunny Leone) का हर अवतार लोगों को दीवाना बना देता है. आज दुनियाभर में मौजूद उनके चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ अक्सर नया अवतार शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 02:40 PM IST
  • सनी लियोन ने बिकिनी लुक शेयर किया है
  • सनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
समुद्र किनारे सनी लियोन हुईं बोल्ड, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी क्यूटनेस और बोल्ड अवतार के कारण चर्चा में रही हैं. सनी असल जिंदगी में बहुत बेबाक और बिंदास रहना पसंद करती हैं. अपने इसी अंदाज से उन्होंने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना भी बना लिया है. सनी का हर स्टाइल आज लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर लेता है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Sunny Leone

सनी लियोन भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर निजी जिंदगी और लेटेस्ट लुक की झलक देखने को मिलती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सनी लियोन ने शेयर किया बिकिनी लुक

अब सनी ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सिजलिंग फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इन तस्वीरों में सनी को पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

यहां वह समुद्र किनारे आराम से रेत पर अलग-अलग पोज देती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को लाइट पिंकिश मेकअप, ओपन हेयर स्टाइल और सनग्लासेस से कंप्लीट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं सनी लियोन

सनी इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उनके इस लुक की तारीफें करते हुए फायर और रेड हार्ट वाले इमोजी कमेंट्स में बनाए हैं. वहीं, तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सनी ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे ये बिकिनी पसंद है.'

सनी के पास है फिल्मों की कतार

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिन्दी सिनेमा के अलावा वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. अब जल्द ही वह फिल्म 'रंगीला' से मलयालम इंडस्ट्री में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को तमिल फिल्म 'वीरामादेवी', 'शीरो', 'ओह माय घोस्ट' कन्नड़ फिल्म 'चैम्पियन' और हिन्दी फिल्म 'कोका कोला', 'हेलन' और 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भी दिखा नोरा फतेही का बोल्ड अवतार, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़