रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, आंखें नम कर देगा ये पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को रक्षाबंधन के खास अवतार पर लाडले भाई की याद सता रही है. श्वेता ने सुशांत को यादकर एक भावुक कर देना वाला लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है, जो अब काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 30, 2023, 06:13 PM IST
  • बहन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा भावुक पोस्ट
रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, आंखें नम कर देगा ये पोस्ट

नई दिल्ली: पूरा देश रक्षाबंधन के त्योहार का जश्न मना रहा है. फिल्मी हस्तियां भी भाई-बहन के पवित्र बंधन के इस पर्व को खूब धूमधाम से मना रहे हैं. इसी बीच अब दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन ने श्वेता सिंह क्रीति को भी अपने भाई की याद सताने लगी है. ऐसे में श्वेता ने अपने लाडले छोटे भाई को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

श्वेता ने लिखा Sushant Singh Rajput के लिए भावुक नोट

श्वेता ने इस वीडियो में भाई के साथ रक्षाबंधन पर बिताए पलों को समेट लिया है. इसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी पोस्ट किया है. श्वेता ने लिखा, 'कभी लगता है तुम कहीं नहीं गए, तुम तो यहीं हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

कभी लगता है अब क्या मैं तुम्हें कभी नहीं देख पाऊंगी, तुमसे कभी बात नहीं कर पाऊंगी. तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज कभी न सुन पाऊंगी. मैं तुम्हें खोने का दर्द किसी से बांटना भी चाहूं, तो ये नहीं कर सकती. यह मेरे दिल के बहुत करीब है और यह कुछ ऐसा है, जो बहुत करीब है कि आप इसे शायद ही शब्दों में बयां कर पाएंगे.'

हर दिन गहरा हो रहा है दर्द- श्वेता

श्वेता ने आगे लिखा, 'दर्द हर गुजरते दिन के साथ गहरा होता जा रहा है, इस भौतिक संसार की क्षण भंगुर प्रकृति को उजागर कर रहा है, जिसका एकमात्र समाधान ईश्वर है. भाई, जल्द ही तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगी, जब तक कि मैं भी मजाक करने, मनोरंजन करने या प्रेरित करने वाली कहानी न बन जाऊं. अपनी कलाई पर राखी बांधती हूं और प्रार्थना करती हूं कि तुम जहां भी हों, शांति और खुश रहो. बहुत टाइम हो गया. मेरी तरफ से प्यार, गुड़िया दी.'

2020 में हुआ था सुशांत का निधन

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने सुसाइड किया था. उनके निधन की खबर ने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ-साथ देशभर के लोगों को हिलाकर रख दिया था.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: बा के सामने बच्चे का सच लाना चाहती है काव्या, क्या पाखी समझ पाएगी अधिक का खेल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़