Dobaaraa BO Collection Day 2: दूसरे दिन बढ़ी फिल्म 'दोबारा' की कमाई, इतना रहा कलेक्शन

Dobaaraa BO Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसी बीच फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आ चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 08:00 PM IST
  • फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये
  • दूसरे दिन बढ़ी 'दोबारा' की कमाई
Dobaaraa BO Collection Day 2: दूसरे दिन बढ़ी फिल्म 'दोबारा' की कमाई, इतना रहा कलेक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में तापसी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है, लेकिन इस बार भी वह दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाईं. इसी बीच फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आ गए हैं. 

सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है फिल्म

पहले दिन महज 72 लाख रुपये से खाता खोलने वाली फिल्म 'दोबारा' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक परफॉर्म किया है.

हालांकि दूसरे दिन इसके कलेक्शन में मामूली सा सुधार देखने को मिला है. 'दोबारा' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 1.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

इसी के साथ फिल्म की अब तक की कमाई 1.74 करोड़ रुपये हो चुकी है. हालात ऐसे थे कि फिल्‍म के कई शोज कैंसिल करने पड़े. सिनेमाघरों में ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी महज 2-3 परसेंट रही.

'दोबारा' स्पैनिश फिल्म 'मिराज' की आधिकारिक रीमेक है. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रिलीज के एक बाद पायरेसी करने वालों का शिकार हो गई है. 

ऑनलाइन लीक हो चुकी है 'दोबारा'

बता दें कि फिल्म को IMDb पर 10 में से सिर्फ 3.5 रेटिंग मिली है. हालांकि फिल्म को पब्लिक रिस्पॉन्स ठीक-ठाक मिल रहा है. फिल्म को IMDb पर मिले खराब रिव्यू और अब इसे लीक किए जाने के बाद मेकर्स की चिंता बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच धनश्री वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़