शादी के बाद पहली बार Taapsee Pannu ने अपनी लाइफ पर की खुलकर बात, बताया अब क्या है उनके लिए जरूरी

Taapsee Pannu talk about life: बॉलीवुड एक्ट्रस इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं. एक के बाद एक एक्ट्रेस के शादी के वीडियो सामने आ रहे हैं. इस बीच तापसी ने शादी के बाद पहला इंटरव्यू दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 4, 2024, 12:55 PM IST
  • तापसी पन्नू का इंटरव्यू वायरल
  • लाइफ को लेकर एक्ट्रेस ने की खुलकर बात
शादी के बाद पहली बार Taapsee Pannu ने अपनी लाइफ पर की खुलकर बात, बताया अब क्या है उनके लिए जरूरी

नई दिल्ली:Taapsee Pannu talk about life: तापसी पन्नू की सीक्रेट शादी की खबरें चर्चा का विषय बन गई हैं. डंकी स्टार ने मैथियास बो से गुपचुप शादी रचा ली है. अब उसकी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. शादी के बाद हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की है.

शादी के बाद एक्ट्रेस का पहला इंटरव्यू

तापसी पन्‍नू ने 'Elle' को शादी के बाद पहला इंटरव्यू दिया है. हालांकि, इसमें भी उन्‍होंने अपनी शादी को लेकर कोई खास बात नहीं की है. तापसी ने कहा कि 'मुझे लगता है मेरी प्रोफेशनल चॉइस काफी हद तक मेरे टाइम वैल्यू पर निर्भर और प्रेरित है. मैं हमेशा एक ही चीज ध्‍यान रखती हूं कि मैं जिस भी फिल्म को साइन कर रही हूं, वो मेरे समय के लिए सही है या नहीं. मैं काम के अलावा अपनी लाइफ एंजॉय करना चाहती हूं.'

किसी तरह की होड़ में नहीं शामिल होना चाहतीं तापसी

'पिंक' से 'थप्‍पड़' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्‍मों में जलवा दिखाने वाली तापसी ने कहा कि, 'मैं कई साल तक अपनी फिल्मोग्राफी को संजोकर रखूंगी.  इसलिए मैं ऐसी किसी चीज में टाइम बर्बाद नहीं करना चाहती, जिससे अच्छी याद न जुड़ पाए. आपके आस-पास हमेशा ऐसे लोग होते हैं, जिनके पास आपसे कम या ज्यादा चीजे होती हैं, लेकिन टॉप पर पहुंचने की होड़ में हम भूल जाते हैं कि कोई भी टॉप पर नहीं होता है.'

लाइफ एंजॉय करना चाहती हूं

तापसी ने इंटरव्‍यू में इस बात पर खूब जोर दिया है कि अब वह जिंदगी का लुफ्त उठाना चाहती हूं.  एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैंने महसूस किया है कि काम के अलावा मुझे जिंदगी का आनंद लेना है. ठीक है अगर मैं बहुत बड़ी नहीं बनी, पर मैं अपने जीवन के हर दिन को खुशी के साथ जीना चाहती हूं. बता दें कि एक्ट्रेस आझ करल अफनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी तापसी

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में दिखने वाली हैं, जिसमें उनके साथ विक्रांत मैसी और सनी कौशल के साथ ही जिमी शेरगिल नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास 'वो लड़की है कहां?' और 'खेल-खेल में' है. इस फिल्‍म में वह एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: 'सिलसिला' के लिए यश चोपड़ा की पहली पसंद थी Parveen Babi, इस वजह से नहीं बन पाईं थीं फिल्म का हिस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़