तापसी पन्नू की इस हरकत पर भड़क पड़े लोग, जया बच्चन से करने लगे तुलना

तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें फिर से  पैपराजी पर भड़कते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 9, 2024, 05:42 PM IST
    • तापसी को फिर आया गुस्सा
    • पैपराजी पर निकाली भड़ास
तापसी पन्नू की इस हरकत पर भड़क पड़े लोग, जया बच्चन से करने लगे तुलना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों से खूब दिल जीता है. तापसी की अदाकारी का ही ये जादू है कि आज दुनियाभर के लोग उनके दीवाने हैं. वैसे, पर्दे पर अपने किरदारों के साथ बिंदास नजर आने वालीं तापसी रियल लाइफ में पैपराजी के सामने अक्सर भड़कीं हुई दिखती हैं. अब तो ऐसा भी कहा जाने लगा है कि एक्ट्रेस का पैपराजी के साथ 36 का आंकड़ा हो गया है. अब फिर से तापसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है, जिसमें वह गुस्से में नजर आ रही हैं.

तापसी पन्नू की वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, बीते गुरुवार की रात को तापसी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थीं. इस मौके पर फिल्म के प्रीमियर से पहले वह पैप्स के साथ खूब पोज देती दिखीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

इसके बाद जब वह जाने लगीं तो थिएटर के पीछे वाले दरवाजे से निकलती हुई दिखीं. हालांकि, यहां तापसी काफी असहज दिखीं. इस दौरान उन्होंने गुस्से में पैप्स से कहा, 'आप चढ़िए मत. आप चढ़कर आएंगे तो आप मुझे डरा रहे हैं.' इसके बाद पैप्स को उनसे माफी तक मांगनी पड़ गई, लेकिन तब तक तापसी का पारा हाई हो गया था और वह जाकर अपनी कार में बैठ गईं.

तापसी हो रही हैं ट्रोल

अब तापसी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स ने उन्हें फटकार लगाते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. कई लोगों ने उनके बात करने पर सवाल उठाए हैं. कुछ यूजर्स ने तापसी के इस बर्ताव के लिए उन्हें घमंडी तक कह दिया है. वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'ये भविष्य की जया भादुड़ी हैं', क्योंकि अक्सर जया को पैपराजी को फटकार लगाते हुए देखा जाता है. इसी तरह के कई कमेंट्स में लोग तापसी को ट्रोल कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तापसी पन्नू

दूसरी ओर तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'फिर आई हसीन दिलरुबा' आज यानी, 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. इस फिल्म में उन्हें विक्रांत मैसी और सनी कौशल जैसे सितारों के साथ देखा जा रहा है. इसके अलावा तापसी के पास 'खेल-खेल में' और 'वो लड़की है कहां?' टाइटल से बन फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' हिट या फ्लॉप? पढ़ें- लोगों ने क्या कहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़