Taapsee Pannu Wedding: 10 साल की डेटिंग के बाद तापसी पन्नू बनने जा रहीं दुल्हनिया? इस जगह कर सकती हैं शादी!

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू कई सालों से बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बोए को डेट कर रही हैं. अब खबरे आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 02:02 PM IST
    • तापसी पन्नू ब्वॉयफ्रेंड संग जल्द करेंगी शादी
    • शाही अंदाज में दुल्हनिया बनेंगी तापसी पन्नू
Taapsee Pannu Wedding: 10 साल की डेटिंग के बाद तापसी पन्नू बनने जा रहीं दुल्हनिया? इस जगह कर सकती हैं शादी!

नई दिल्ली: Taapsee Pannu Wedding: इन दिनों बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि मार्च में पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा भी शादी करने वाले हैं. इसी बीच अब तापसी पन्नू को लेकर भी कुछ ऐसी ही खबरें आ रही हैं. एक्ट्रेस लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी रचाने वाली हैं.

तापसी पन्नू मार्च में बनेंगी दुल्हनिया

तापसी पन्नू उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखने में यकीन रखती हैं. तापसी के रिलेशनशिप की बात करें तो वो 10 साल से मैथियास बो नाम के व्यक्ति को डेट कर रही हैं मगर एक्ट्रेस अपने रिश्ते को लेकर कम ही बात करती हैं. मगर 36 साल की तापसी पन्नू रिलेशनशिप को अब शादी में बदलने के लिए एकदम तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'डंकी' एक्ट्रेस अगले महीने मार्च में मैथियास बो के साथ शादी रचा सकती हैं. शादी सिख और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी. गौरतलब है कि तापसी, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी की तरह राजस्थान में शादी का प्लान करने वाली हैं.

तापसी पन्नू की शादी में नहीं शामिल होंगे बॉलीवुड सितारे?

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी का फंक्शन इंटीमेट तरीके से होगा और गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड का कोई ए-लिस्टर स्टार्स मौजूद नहीं हैं. हालांकि, अभी तक कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इस खबर के बाद लोग तापसी की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं.

कौन हैं मैथियास बो?

तापसी पन्नू अपने और मैथियास के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सतर्कता बरतती हैं. एक्ट्रेस मैथियास के साथ अपनी कम ही फोटोज शेयर करती हैं. 43 साल के मैथियास बो डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. मैथियास दो बार के यूरोपियन चैम्पियन और ओलम्पिक मेडलिस्ट रह चुके हैं. साल 2020 में मैथियास ने बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था.

ये भी पढ़ें- विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़