Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असित मोदी की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब खबर आई है कि मुंबई पुलिस ने असित के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 20, 2023, 05:49 PM IST
  • असित मोदी के शिकायत दर्ज
  • फिर मुश्किल में आए प्रोड्यूसर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असित मोदी की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कुछ वक्त से अपने शो से इतर सिर्फ विवादों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में शो की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर शारीरिक शोषण जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद से ही असित की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब खबर आई है कि शो के एक कलाकार ने असित के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

असित पर लगी ये धाराएं

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के एक कलाकार की शिकायत पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी, कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज और ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

अब पवई पुलिस ने तीनों मेकर्स के खिलाफ IPC की धारा 354 और 509 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला करना या आपराधिक बल का प्रयोग करने) के तहत शिकायत दर्ज हुई है. हालांकि, फिलहाल इस मामल में पुलिस ने किसी को भी अरेस्ट नहीं किया है.

लंबे वक्त से विवादों में हैं असित

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से असित मोदी पर शो के कई अन्य कलाकार गंभीर आरोप लगा चुके हैं. असित पर यौन शौषण से लेकर उत्पीड़न करने तक के आरोप लगे हैं. वहीं, कुछ कलाकारों ने तो उन पर फीस न देने और सेट का माहौल खराब करने का भी आरोप लगाया है.

जेनिफर ने लगाए थे गंभीर आरोप

बता दें कि शो में रौशन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर ने असित पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि जब भी उन्होंने आवाज उठानी चाही तो असित ने उन्हें धमकी देकर चुप करवा दिया. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने जब उन्होंने यौन उत्पीड़न का नोटिस भिजवाया, तो प्रोड्यूसर ने कहा कि वह सिर्फ पैसे ऐंठना चाहती हैं. इसके बाद से ही असित मोदी का लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना के साथ नहीं हुई 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़