शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' में क्या आपने दिया था तब्बू पर ध्यान? जानिए क्या है इस सीन का किस्सा

शाहरु खान की 'मैं हूं ना' के रिलीज को रिलीज को कई साल हो गए है, लेकिन अभी भी यह फिल्म लोगों को पसंदीदा फिल्मों में से एक है. हाल ही में इस फिल्म का एक सीन काफी वायरल हो रहा है, जिसमें  बैकग्राउंड में तब्बू दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2023, 10:43 PM IST
  • तब्बू का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल
  • 'मैं हूं ना' में कैमियो रोल में दिख रही हैं तब्बू
शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' में क्या आपने दिया था तब्बू पर ध्यान? जानिए क्या है इस सीन का किस्सा

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) स्टारर रोमांटिक कॉमेडी 'मैं हूं ना' बहुत से लोगो की पसंदीदा फिल्म है. यह फिल्म का एक वीडियो अभी वायरल है जिसके कारण यह फिल्म चर्चा में आ गई है. वायरल वीडियो केवल '0.2' सेकंड  का है, जिसमें तब्बू किताबें लेकर आ रही है और शाहरुख खान सड़क पर कूदते हुए दिख रहे हैं. इस वायरल स्क्रीनशॉट पर यूजर काफी कमेंट भी कर रहे है.

सोशल मीडिया पर वायरल तब्बू का एक स्क्रीनशॉट 

सोशल मीडिया पर तब्बू का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है,इस वायरल पर यूजर ने काफी कमेंट किए एक यूजर ने लिखा कि 'अभी तक यह पता नहीं चला की तब्बू इस 2 सेकंड के कैमियो के लिए क्यों राजी हुई'. इस  स्क्रीनशॉट पर फैशन इंफ्लूएंसर डाइट सब्या ने ध्यान दिया और इसे फराह को टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की. 

फराह ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई

जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए फराह ने बताया कि वह शूट के लिए दार्जिलिंग में थीं और तब्बू मेरे सेट पर बिना मेकअप के मुझसे मिलने आई थीं. जिसके बाद मैंने उसी के कपड़े में और बिना मेकअप के उनके साथ शूट करके शॉट में डाल दी थी. फिल्म में शाहरुख खान और सुष्मिता सेन की जोड़ी दर्शकों ने काफी पसंद किया.

'मैं हूं ना' रही जबरदस्त हिट

फराह खान के  निर्देशन में बनी  'मैं हूं ना'  काफी जबरदस्त हिट रहीं. फिल्म में शाहरुख खान और सुष्मिता सेन के अलावा ज़ायद खान, अमृता राव, सुनील शेट्टी, बोमन ईरानी, नसीरुद्दीन शाह और किरण खेर कलाकारों थे.  फिल्म ने 84 करोड़ रुपये की कमाई की थी. यह साल 2004 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई.

ये भी पढ़ें- Tara Sutaria: तारा सुतारिया के सेक्सी अंदाज ने किया मदहोश, इस अवतार में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़