Tejran के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द गूंजेगी शहनाई!

Karan Kundrra Video: करण कुंद्रा ने फिलहाल अपनी सपनों की रानी से शादी का मन बना लिया है. काफी समय के बाद उनकी शादी से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है. उन्होंने एक इंटरव्यू में शादी की तारीख और समय का खुलासा कर दिया. उनके फैंस के लिए काफी बढ़िया खबर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 08:51 AM IST
  • करण कुंद्रा ने किा ऐलान
  • जल्द भरेंगे तेजस्वी की मांग
Tejran के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द गूंजेगी शहनाई!

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash Wedding: देश में शादी का सीजन चल रहा है. बॉलीवुड में एक के बाद एक दूसरी शादी हो रही है. बॉलीवुड में शादी का ऐसा धमाकेदार सीजन चल रहा है कि लोग कि एक्साइटमेंट लगातार बरकरार है. ऐसे में 'बिग बॉस 15' में साथ में नजर आए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. काफी लंबे समय से फैंस इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे. फाइनली इससे जुड़ी एक खास अपडेट मिल गई है.

शादी के लिए बेताब

हाल ही में 'तेरे इश्क में घायल' के एक इंटरव्यू के दौरान इनसे शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया. करण कुंद्रा ने इस पर जवाब दिया कि वो तो पिछले साल मार्च में ही शादी कर लेना चाहते थे लेकिन तेजस्वी ने नागिन साइन कर लिया और सीजन इतना सफल हो गया कि अब नागिन खत्म ही नहीं हो रहा है. ऐसे में मजाक में कहते हैं कि इतना सफल सीजन देने की क्या जरूरत थी.

कहां होगी शादी

जब करण कुंद्रा से आगे पूछा गया कि वो कौन सी डेस्टिनेशन में शादी करना चाहते हैं तो कहते हैं कि फिलहाल तो कहीं भी शादी हो जाए. करण कुंद्रा शादी के लिए इतना बताब हैं कि वो तो फिल्म सेट या फिल्म सिटी में भी शादी करने के लिए बिलकुल तैयार हैं. दोनों के फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी है. सोशल मीडिया पर उनके मार्च में शादी करने की खबरें भी सर्कुलेट हो रही हैं. बिग बॉस 15 के बाद से दोनों की शादी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

दोनों हैं तैयार

छोटे पर्दे की इस पॉपुलर जोड़ी का फैन बेस बहुत स्ट्रॉन्ग है. करण कुंद्रा के लोग इतने दीवाने हैं कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी वो लगातार ट्विटर पर ट्रेंड में रहते हैं. दोनों अपने काम को लेकर काफी व्यस्त हैं करण कुंद्रा 'तेरे इश्क में घायल' में बिजी हैं और 'नागिन 6' के लिए तेजस्वी भी पहले से ही कमिटेड हैं. अब देखना ये होगा कि मार्च में दोनों कैसे शादी कर पाते हैं.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़