The Kerala Story Collection Day 5: विरोध के बीच लहराया फिल्म का परचम, मंगलवार को किया जबरदस्त कारोबार

The Kerala Story Collection Day 5: तमाम विवादों के बीच 'द केरल स्टोरी' की कमाई भी हर दिन बढ़ती जा रही है. अब मंगलवार के आंकड़ों को देखकर ऐसा लग रहा है कि दर्शकों पर किसी भी विवाद का कोई असर नहीं पड़ रहा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 10, 2023, 04:09 PM IST
  • 'द केरल स्टोरी' ने मचाया धमाल
  • मंगलवार को हुई शानदार कमाई
The Kerala Story Collection Day 5: विरोध के बीच लहराया फिल्म का परचम, मंगलवार को किया जबरदस्त कारोबार

नई दिल्ली: The Kerala Story Box Office Collection Day 5: सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन जहां एक ओर इसे रोकने के लिए नए-नए तरीके आजमाए जा रहे हैं, वहीं, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पड़कने लगी है. तमाम विवादों के बीच घिरी इस फिल्म के अब मंगलवार के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में ही हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है.

The Kerala Story में दिखाई गई ये कहानी

5 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' में केरल से लापता हुई 32000 लड़कियों की कहानी दिखाई गई है. दावा किया जा रहा है कि केरल में हिन्दू और ईसाई लड़कियों का लव जिहाद करके उन्हें ISIS संगठन में शामिल कर आतंकवादी बनाया जा रहा है. इस मुद्दे को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा गया है कि इसने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया है.

अब तक इतना कारोबार कर चुकी हैं 'द केरल स्टोरी'

अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के मंगलवार के आंकड़ों पर जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि फिल्म की ब्लॉकबस्टर दौड़ जारी है.

फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार- 8.03 करोड़ रुपये से ओपनिंग की. इसके बाद शनिवार को- 11.22 करोड़, रविवार- 16.40 करोड़, सोमवार- 10.07 करोड़ और मंगलवार को 11.14 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इसी के साथ फिल्म अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 56.86 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

लड़कियों को मुफ्त दिखाई जा रही है फिल्म

गौरतलब है कि अदा शर्मा के लीड रोल वाली 'द केरल स्टोरी' को पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में बैन कर दिया गया है. दूसरी ओर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में इसे टैक्स फ्री किया गया है. इससे भी ज्यादा कमाल की बात यह है कि फिल्म गुजरात में लड़कियों का मुफ्त दिखाई जा रही है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

बता दें कि 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडानी जैसे एक्ट्रेसेस लीड रोल में दिख रही हैं. विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म की कहानी डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और सूर्यापाल सिंह ने मिलकर लिखी है. विवादों के बीच फिल्म को लेकर खूब वाहवाही भी हो रही है.

ये भी पढ़ें- पहली बार ऐसे हुई थी दिव्या भारती-साजिद नाडियाडवाला की मुलाकात, प्यार को पाने के लिए बदल लिया था धर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़