The Kerala Story BO Collection Day 6: सुदीप्तो सेन की फिल्म पर नहीं पड़ा विवादों का असर, वीकडेज में भी की इतनी कमाई

The Kerala Story BO Collection Day 6: 'द केरल स्टोरी' को लेकर बेशक देशभर की राजनीतिक पार्टीयां कितना ही हंगामा क्यों न मचा रही हों, लेकिन दर्शकों को तो यह फिल्म खूब भा रही है. ऐसे फिल्म का कलेक्शन हर दिन बढ़ता जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2023, 07:06 PM IST
  • 'द केरल स्टोरी' का रहा शानदार कारोबार
  • बड़ी सफलताएं हासिल कर रही हैं फिल्म
The Kerala Story BO Collection Day 6: सुदीप्तो सेन की फिल्म पर नहीं पड़ा विवादों का असर, वीकडेज में भी की इतनी कमाई

नई दिल्ली: सुदीप्तो सेन की 5 मई को रिलीज हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) ने देशभर में एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया है. ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही कई राजनीतिक पार्टीयां इस फिल्म में उठाए गए मुद्दे पर हंगामा मचा रही हैं. दूसरी ओर देशभर के दर्शक फिल्म को जबरदस्त प्यार मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई हर दिन बढ़ती ही जा रही है. बुधवार को भी ये सिलसिला देखने के लिए मिला.

वीकडेज में भी बढ़ रहा है The Kerala Story का कारोबार

सिर्फ 8 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग करने वाली 'द केरल स्टोरी' ने सिर्फ 6 दिनों में भी नए कीर्तिमान हासिल कर लिए हैं. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'द केरल स्टोरी वीकडेज में भी बिना रुके लगातार सपनों जैसा कारोबार कर रही है.'

फिल्म ने किया इतना कारोबार

तरण ने अपने इसी ट्वीट में अब तक के कलेक्शन की जानकारी दी है. 'शुक्रवार- 8.03 करोड़ रुपये, शनिवार- 11.22 करोड़, रविवार- 16.40 करोड़, सोमवार- 10.07 करोड़, मंगलवार को 11.14 करोड़ रुपये और बुधवार- 12 करोड़ रुपये. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 66.86 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.'

वीकडेज में जहां एक ओर बड़ी से बड़ी फिल्मों की कमाई कम होने लगती है, वहीं 'द केरल स्टोरी' का कारोबार बढ़ता दिख रहा है.

देशभर में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

करीब 40 करोड़ रुपये की लागत में बनी 'द केरल स्टोरी' के लिए दर्शकों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म को तमिलनाडु और कोलकत्ता में बैन कर दिया गया है. वहीं, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है, जबकि गुजरात में यह फिल्म लड़कियों को मुफ्त में दिखाई जा रही है. फिल्म पर हर दिन एक नया बवाल देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story Collection Day 5: विरोध के बीच लहराया फिल्म का परचम, मंगलवार को किया जबरदस्त कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़