Tiger 3 Box Office Collection Day 6: जबरदस्त शुरुआत के बाद धीमी हुई 'टाइगर' की रफ्तार, 6 दिन में कर पाई इतना कारोबार

Tiger 3 Box Office Collection Day 6: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' जैसे ही सिनेमाघरों में पहुंची दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिला. हालांकि, पहले ही सप्ताह में कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी होती जा रही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 18, 2023, 06:45 PM IST
    • सलमान की फिल्म ने की शानदार शुरुआत
    • 'टाइगर 3' ने शुरुआती दिनों में चलाया जादू
Tiger 3 Box Office Collection Day 6: जबरदस्त शुरुआत के बाद धीमी हुई 'टाइगर' की रफ्तार, 6 दिन में कर पाई इतना कारोबार

नई दिल्ली: Tiger 3 Box Office Collection Day 6: सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के लीड रोल वाली फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने लगी. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. पहले ही दिन फिल्म ने साबित कर दिया था कि इसके लिए अपनी लागत निकालना तो बांए हाथ का खेल है. हालांकि, अब वक्त के साथ फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ती नजर आ रही है.

छठे दिन कमाई 13 करोड़

दूसरी ओर 'टाइगर 3' की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. धीमी गति से ही सही, लेकिन फिल्म कारोबार करती हुई आगे बढ़ती जा रही है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. फिल्म ने शुक्रवार को 13 करोड़ रुपये का कारोबार हिन्दी बेल्ट में किया है. वहीं, साउथ की भाषाओं में फिल्म ने सिर्फ 25 लाख रुपये ही कमाए.

अब तक हुआ इतना कारोबार

हिन्दी भाषा में 'टाइगर 3' की कमाई 196 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है, जबकि साउथ लैंग्वेज पर बात करें तो फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये कमा लिए है. इसके मुताबिक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 201.50 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि 'टाइगर 3' को शनिवार की छुट्टी का भी फायदा हो सकता है. ऐसे में फिल्म का कारोबार बढ़ने की उम्मीद है. दूसरी ओर रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप मैच मुकाबले के कारण इसकी कमाई पर काफी असर भी पड़ सकता है.

300 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को यशराज बैनर तले प्रोड्यूस की गई 'टाइगर 3' को करीब 300 करोड़ रपये की लागत में तैयार किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अगले सप्ताह तक कम से कम अपनी लागत निकालने में तो सफल हो ही जाएगी. वैसे, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपनी लागत पहले ही निकाल ली है.

ये भी पढ़ें- Animal Arjan Vailly Song: आखिरकार रिलीज हुआ रणबीर कपूर का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग, गाना देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़