TMC सांसद पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

नुसरत जहां आज देशभर के लोगों के बीच एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. अपने हॉट और सिजलिंग लुक्स से एक्ट्रेस हर दिन फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 07:25 PM IST
  • नुसरत जहां ने फिर दिखाया स्टाइलिश लुक
  • नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
TMC सांसद पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत  जहां (Nusrat Jahan) के चर्चे पूरे देश में हैं. उन्होंने एक्टिंग से लेकर एक नेता के तौर पर बखूबी खुद को साबित किया है. नुसरत बेशक अपने किसी भी प्रोजेक्ट के कारण ज्यादा चर्चा में न रही हों, लेकिन उन्होंने अपनी स्टाइलिश अदाओं का जादू हमेशा ही लोगों पर चलाया है. अक्सर नुसरत के नए-नए लुक्स सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं, जो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते रहते हैं.

Nusrat Jahan के हॉट फोटोशूट पर टिकी नजरें

नुसरत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. उनके पेज में एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. अब फिर से नुसरत ने फैंस को अपना नया लुक दिखाया है. उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर वन शोल्डर मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उनकी इस ड्रेस को शोल्डर की साइड फ्रिल लगाकर डिजाइन किया गया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

नुसरत ने दिए हॉट पोज

नुसरत ने अपने लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में हैवी गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं और बालों के वेवी टच देकर ओपन रखा है. उन्होंने एक हाथ में गोल्ड का ब्रेसलेट पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

वहीं, एक्ट्रेस ने येलों कलर की हील्स कैरी की है. इस लुक में नुसरत बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके परफेक्ट फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. एक्ट्रेस का ये सिजलिंग वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी नुसरत जहां

नुसरत के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'जय काली कलकत्ते' टाइटल से बनी बंगाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस 'मास्टरमोशाई अपनी किचू देखेनी' में भी नजर आने वाली हैं. नुसरत के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही अलग-अलग अंदाज में देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पहले नहीं देखा होगा रुबीना दिलैक का इतना हॉट लुक, जालीदार रिवीलिंग ड्रेस में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़