तृप्ति डिमरी का डांस देख क्यों भड़क रहे हैं लोग, इस स्टेप को बताया शर्मनाक

तृप्ति डिमरी एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट की जा रही हैं. इसी बीच अब उनकी अगली फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' का सॉन्ग 'मेरे महबूब' रिलीज हुआ है, जिसमें तृप्ति काफी बोल्ड और बेबाक अंदाज में दिख रही हैं. हालांकि, अब इसी कारण वह ट्रोलर्स के निशान पर भी आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2024, 06:07 PM IST
    • तृप्ति डिमरी हो रही हैं ट्रोल
    • डांस स्टेप पर भड़के लोग
तृप्ति डिमरी का डांस देख क्यों भड़क रहे हैं लोग, इस स्टेप को बताया शर्मनाक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) 'एनिमल' के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती से भी देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है. वहीं, तृप्ति की बोल्डनेस ने भी हर किसी के होश उड़ाए हुए हैं. अपने हर नए प्रोजेक्ट के साथ वह ज्यादा बोल्ड और बेबाक नजर आने लगी हैं. फिलहाल तृप्ति अपनी अगली फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, हालांकि, इसके गाने 'मेरे महबूब' की वजह से तृप्ति बुरी तरह से ट्रोल होने लगी हैं.

गणेश आचार्य ने किया कोरियोग्राफ

'मेरे महबूब' में तृप्ति के डांस को देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. इस सॉन्ग में तृप्ति और राजकुमार राव हॉट अवतार में दिख रही हैं. वहीं, तृप्ति ने स्टेप्स ने हर किसी का ध्यान खींचा है, जिस पर काफी लोग भड़क पड़े हैं.

बता दें कि मशहूर डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इस सॉन्ग को कोरियोग्राफ किया है. वैसे तो गणेश आचार्य के डांसिंग स्टाइल को काफी पसंद किया जाता है, लेकिन इस बार एक स्टेप पर बवाल मच गया है.

इस स्टेप पर भड़क रहे हैं लोग

गाने में तृप्ति डिमरी को एक जगह पर फ्लोर पर लेटकर स्टेप करते हुए देखा जैसा रहा है, जिस पर लोग काफी नाराज हो रहे हैं. अब स्टेप के लिए एक्ट्रेस के साथ-साथ कोरियोग्राफर को भी काफी ट्रोल किया जाने लगा है. अब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने भड़ास निकालते हुए कहा, 'तृप्ति एक खराब डांसर हैं, लेकिन कोरियोग्राफर को भी बायकॉट करें. यह भयानक लग रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह सच नहीं हो सकता. यह पूरी फिल्म के लिए शर्मनाक है, खासकर कोरियोग्राफर्स और उन लोगों के लिए जिन्होंने सोचा था कि यह एक अच्छा स्टेप होगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये अपमानजनक महसूस हो रहा है.'

11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म

दूसरी ओर तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' की बात करें तो ट्रेलर को देखकर ही साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 90 के दशक का दौर दिखाया गया है. इसकी कहानी विक्की और विद्या के सुहागरात वाले वीडियो के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कहीं खो गया है. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- किरण राव कि 'लापता लेडीज' की Oscars में ऑफिशियल एंट्री, इन बड़ी मूवीज को पछाड़ बनाई जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़