TRP List Week 29: 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर दे रहा है 'खतरों के खिलाड़ी 12', जानिए बाकी शोज का हाल

TRP List Week 29: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी (बार्क) इंडिया ने साल के 29वें हफ्ते की टीआरपी जारी कर दी है मेकर्स के लिए हर सप्ताह जारी होने वाली ये लिस्ट काफी अहम मानी जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 12:38 PM IST
  • टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है
  • 'अनुपमा' फिर नंबर वन पर हैं
TRP List Week 29: 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर दे रहा है 'खतरों के खिलाड़ी 12', जानिए बाकी शोज का हाल

नई दिल्ली: TRP List Week 29: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी (बार्क) इंडिया की ओर से इस साल के 29वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट (TRP LIST) जारी कर दी गई है मेकर्स के लिए हर सप्ताह जारी होने वाली ये लिस्ट काफी अहम मानी जाती है. इसी के आधार पर पता चलता है कि किस शो को दर्शकों का कितना प्यार मिला है. इस बार की रेटिंग ने मेकर्स को ही नहीं, दर्शकों को भी काफी हैरान कर दिया है. बीते कई समय से दर्शकों के दिलों को जीत रहा टीवी शो 'अनुपमा' एक बार फिर नंबर वन पर है. तो चलिए जानते है इस सप्ताह की लिस्ट-

अनुपमा (Anupamaa)

स्टार प्लस के सुपरहिट शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) का हर एक किरदार आज किसी भी पहचान का मोहताज नहीं रह गया है. जहां एक ओर ये शो शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में बस गया है. वहीं दूसरी तरफ, शो में आए दिन नए द्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शायद यही कारण है कि 'अनुपमा' हर हफ्ते आने वाली टीआरपी लिस्ट में टॉप में रहता है. हर सप्ताह की तरह ये शो इस हफ्ते भी पहले पायदान पर है. ऐसे में इस सप्ताह शो को 3.0 मिलियन व्यूवरशिप हासिल हुई है.

खतरों के खिलाड़ी 12 (KKK12)

कुछ समय पहले ही टेलीकास्ट हुआ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड शो काफी शानदार परफोर्म कर रहा है. इस बार भी यह शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर बना हुआ है. जहां एक ओर ये शो कई पुराने सीरियल्स पर भारी पड़ता दिख रहा है, वहीं, अब 'अनुपमा' पर खतरा मंडराने लगा है. इस सप्ताह इस शो को 2.4 मिलियन व्यूवरशिप मिली है. ऐसे में इस बार इस शो को 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. 

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatien) 

अबरार काजी और सरगुन लुथरा के लीड रोल वाला ये शो भी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो ने पिछले हफ्ते की ही तरह इस बार भी तीसरा स्थान हासिल किया है. इस बार 'ये है चाहतें' को 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट का शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. इन दिनों शो में चल रहा ट्रेक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जहां पिछले हफ्ते यह शो इस लिस्ट में पांचवें स्थान पर था, वहीं इस बार इसने एक पायदान ऊपर बढ़ते हुए चौथा स्थान हासिल किया है. शो को 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)  

पिछले सप्ताह टीआरपी लिस्ट में जहां यह चौथे स्थान पर था, वहीं अब यह एक पायदान नीचे खिसक कर पांचवे स्थान पर आ गया है. इस हफ्ते इस शो की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली है. प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर शो को इस बार 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

ये भी पढ़ें- कानूनी पचड़े में फंसे रणवीर सिंह, बिहार के मुजफ्फरपुर में दर्ज हुई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़