TRP List week 29: 'अनुपमा' के आगे फिर फीकी पड़ी हर कहानी, इन शोज ने दिखाया खूब दम

TRP List week 29: हर सप्ताह की तरह इस बार भी बार्क इंडिया की ओर से टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि इस सप्ताह भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है. वहीं, कई शोज की एंट्री हुई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 28, 2023, 12:30 PM IST
  • बार्क ने जारी की इस सप्ताह की TRP लिस्ट
  • कई नए शोज ने खूब जीता दर्शकों का दिल
TRP List week 29: 'अनुपमा' के आगे फिर फीकी पड़ी हर कहानी, इन शोज ने दिखाया खूब दम

नई दिल्ली: बार्क इंडिया द्वारा हर सप्ताह जारी की जाने वाली टीआरपी लिस्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी लिस्ट के जरिए पता चलता है कि कौन सा शो दर्शकों के बीच कितना पसंद किया जा रहा है. ऐसे में यह टीआरपी लिस्ट मेकर्स के लिए काफी अहम होती है. वैसे, इस सप्ताह भी रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' ही पहले पायदान पर काबिज है. आइए जानते हैं कि बाकी शोज का क्या हाल है. 

अनुपमा (Anupamaa)

राजन शाही का शो 'अनुपमा' लंबे वक्त से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो में दिखाए जाने वाले हर ट्रैक को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. रुपाली गांगुली के इस शो में हर दिन नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस बार शो की रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखने को जरूर मिली है, लेकिन 2.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ यह शो अब भी पहले पायदान पर काबिज है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भी हर दिन और दिलचस्प होता जा रहा है. सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे इस शो ने कई उतार-चढ़ाव देखें, लेकिन इन दिनों शो के हर ट्वीस्ट और ट्रैक दर्शकों का प्यार मिल रहा है. ऐसे में एक बार फिर से यह शो 2.1 मिलियम इंप्रेशन्स के साथ दूसरे पायदान पर राज कर रहा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

कुछ समय पहले आए शो के लीप के बाद इसकी कहानी फिर मजेदार होने लगी है. अब शो भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह के रूप में शो को नए किरदार मिल चुके हैं. वहीं, कहानी में जबरदस्त मोड़ भी देखने को मिलने लगे हैं. हालांकि, जो शो कभी टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर राज किया करता था, अब काफी वक्त से तीसरे पायदान पर काबिज हो गया है. इस बार भी शो 2.0 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ अपने ही स्थान पर है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

असित मोदी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से दर्शकों का पसंदीदा रहा है, लेकिन काफी समय के बाद फिर से शो की टीआरपी में काफी उछाल आने लगा है. पिछले कुछ सप्ताह से बार्क की टीआरपी लिस्ट में यह 5वें स्थान पर अपनी जगह बना रहा था, लेकिन इस बार शो 1.9 मिलियन व्यूवरशिप के साथ चौथे स्थान पर आ गया है. 

ये है चाहतें/ फाल्तू/ खतरों के खिलाड़ी 13 (Yeh Hai Chahatein/ Faltu/ KKK13)

इस बार 5वें पायदान पर कड़ी देखने को मिली है. इस सप्ताह 'फाल्तू' और 'ये है चाहते' की रेटिंग निराशाजनक रही है. वहीं, हाल ही में शुरू हुआ रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' ने हैरान करते हुए टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है. इस बार तानों ही शोज ने 1.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स बटोरे हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा के हॉट अंदाज ने फिर उड़ाए होश, ट्रांसपेरेंट टॉप में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़