VIDEO: उर्फी जावेद ने अब पुरानी कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस, बोल्डनेस दिखाने के लिए फिर तोड़ी हदें

उर्फी जावेद अपने लुक्स की वजह से अक्सर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. अब फिर से उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 01:54 PM IST
  • उर्फी जावेद ने रील से बनाई ड्रेस
  • उर्फी का नया वीडियो हुआ वायरल
VIDEO: उर्फी जावेद ने अब पुरानी कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस, बोल्डनेस दिखाने के लिए फिर तोड़ी हदें

नई दिल्ली: दुनिया में शायद कोई ऐसी चीज नहीं है, जिससे उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लिए ड्रेस नहीं बना सकतीं. उन्होंने कांच, कॉटन कैंडी, फूल, पत्थर जैसी हर चीज के साथ क्रिएटिविटी दिखाते हुए अपने लुए कपड़े बनाए हैं. अब एक बार फिर से उर्फी के कारनामे ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार उन्होंने पुरानी कैसेट्स को खोलकर अपने लिए ड्रेस बना डाली है.

उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी ने फिर उड़ाए होश

एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. हर दिन वह अपनी बेबाकी क्रिएटिव आइडिया से लोगों को हैरान कर देती हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें पलक झपकते ही एक्ट्रेस का लुक बिल्कुल बदल जाता है.

उर्फी ने कैसेट की रील से बनाई ड्रेस

वीडियो में उर्फी एक म्यूजिक सिस्टम के पास बैठी दिख रही हैं. वहीं, कुछ पुरानी कैसेट्स रखी हैं, जिन्हें उर्फी खोलना शुरू करती हैं और इन रील्स को देखकर उन्हें फिर से अपने लिए ड्रेस बनाने का आइडिया आ जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके बाद वह रील से बनी शॉर्ट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आती हैं. अपने इस लुक के साथ उर्फी काफी खुश भी लग रही हैं.

उर्फी क्रिएटिविटी ने जीता दिल

उर्फी ने इस लुक को गोल्डन ब्राउनिश मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में बेहद हॉट और बेबाक दिखाई दे रही हैं. अब कुछ मिनटों में ही उनका ये वीडियो काफी वायरल होने लगा है. लोग उर्फी की क्रिएटिविटी पर फिदा हो गए हैं. जहां एक ओर कई लोग उनकी बोल्डनेस के कारण उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं, ज्यादातर लोगों ने उनके ड्रेस बनाने के टैलेंट की तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan हुए डेंगू से रिकवर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के ईर्द-गिर्द BMC मुस्तैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़