Khatron Ke Khiladi 13: खतरों का सामना करती नजर आएंगी उर्फी जावेद, रोहित शेट्टी के शो में लगेगा ग्लैमरस का तड़का!

Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद को लेकर खबर आई है कि वह जल्द ही रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ सकती हैं. इस शो के लिए बिग बॉस 16 के भी कई कंटेस्टेंट्स को भी अप्रोच किया गया है. अब उर्फी को इस शो में देखना बहुत दिलचस्प होगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 04:17 PM IST
  • उर्फी जावेद बनने वाली हैं रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा
  • उर्फी ने अपने अतरंगी अंदाज से खूब धमाल मचाया है
Khatron Ke Khiladi 13: खतरों का सामना करती नजर आएंगी उर्फी जावेद, रोहित शेट्टी के शो में लगेगा ग्लैमरस का तड़का!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण देशभर में हंगामा मचाया हुआ है. कई बार इस वजह से मुश्किलों में भी पड़ जाती हैं. वहीं, उर्फी के बेबाक बयानों ने भी खूब विवाद खड़े किए हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है कि उर्फी को हाल ही में रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाले स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में  नजर आने वाली हैं. अगर ऐसा होता है कि ये देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या रोहित के शो में भी उर्फी के अलग ही जलवे देखने को मिलेंगे.

उर्फी जावेद बन सकती हैं शो का हिस्सा

हालांकि, फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' के मेकर्स ने उर्फी से संपर्क किया है, जिसके लिए उन्होंने हांमी भी भर दी है. अगर सब ठीक रहा तो उर्फी इस शो में नजर आएंगी. बता दें कि इस बार रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में की जाएगी. शो के लिए अभी से दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

इन सितारों को भी किया गया अप्रोच

'खतरों के खिलाड़ी 13' में उर्फी के अलावा शिव ठाकरे और अर्चना गौतम भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली हैं. वहीं, सुम्बुल तौकीर, मुनव्वर फारूकी और नकुल मेहता जैसे सितारों को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. इनके अलावा बिग बॉस 16 में रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट को भी इस शो का हिस्सा बनने का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने अपने फोबिया का कारण बताते हुए इस शो में जाने से इंकार कर दिया.

उर्फी ने हर चीज से बनाई ड्रेस

दूसरी ओर उर्फी की बात करें तो इस समय वह अपने ड्रेसिंग सेंस और कई कानूनी पचड़ों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. उर्फी आज तक फूल, कांच, सेफ्टी पिन, सिम कार्ड, मोबाइल और चार्जर जैसी अजीब चीजों से अपने लिए ड्रेसेस बना चुकी हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार लोगों को हैरान कर देता है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने नेपो माफिया पर कसा तंज, जारी की अपनी अवॉर्ड लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़