Urfi Javed Arrested: कैफे के बाहर से उर्फी जावेद को किया गया गिरफ्तार! वायरल हो गया वीडियो

Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद अपने लुक्स की वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि, इस बार अपने लुक के कारण उर्फी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 3, 2023, 10:39 AM IST
    • उर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल हो रहा है
    • उर्फी को सरेआम पुलिस ने हिरासत में लिया
Urfi Javed Arrested: कैफे के बाहर से उर्फी जावेद को किया गया गिरफ्तार! वायरल हो गया वीडियो

नई दिल्ली: Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद हर दिन अपने नए लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके बेबाक बोल्ड लुक्स ने लोगों के हमेशा ही होश उड़ाए हैं. वहीं, कई लोग उर्फी पर बुरी तरह से भड़क भी पड़ते हैं. कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. इसी बीच अब लगता है कि उर्फी फिर से मुश्किलों में फंस गई हैं. दरअसल, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें पुलिस हिरासत में लेते हुए देखा जा रहा है.

कैफे हाउस के बाहर दिखीं उर्फी

शुक्रवार की सुबह एक वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसमें देखा जा रहा है कि उर्फी एक कैफे से बाहर आ रही हैं. जहां 2 महिला पुलिसकर्मी उन्हें हिरासत में ले रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में महिला पुलिसकर्मी उर्फी से कह रही हैं कि इतने छोटे-छोटे कपडे़ पहनकर घूम रही हो. इस पर उर्फी कहती है, 'मेरी मर्जी.' इसके बाद पुलिसकर्मी अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है और हिरासत में लेती है.

बोल्ड लुक में नजर आईं उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी को इस वीडियो में स्ट्रेट डेनिम जीन्स और बैकलेस रेड क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. अपने इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स और मल्टी कलर स्टोन्स वाला हेयरबैंड कैरी किया है.

यूजर्स ने की उर्फी की तरफदारी

अब उर्फी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. कई यूजर्स ने उर्फी की तरफदारी करते हुए इसे बिल्कुल गलत बताया है. वहीं, कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया है. एक यूजर ने लिखा, 'छोटे कपड़े पहनने वालों को जेल मिलती है और इज्जत लूटने वालों को बेल.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये असली पुलिस कम और रोहित शेट्टी की पुलिस ज्यादा लग रही है.' एक और यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड में तो सभी ऐसे ही कपड़े पहनते हैं.' इसी तरह के कई कमेंट्स कर लोगों ने उर्फी की तरफदारी की है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan VIDEO: अपने बर्थडे झूमकर नाचे शाहरुख खान, अनोखे अंदाज में किया फैंस के शुक्रिया अदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़